in

पंकज त्रिपाठी के बाद अब उनकी पत्नी भी फिल्मो में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने आ रही है

पंकज त्रिपाठी का बॉलीवुड में बेहतरीन कलाकारो की सूची में नाम आता है। बॉलीवुड में उनकी एक्टिंग के दीवाने है लोग फैंस पंकज त्रिपाठी को बहुत पसंद करते है। पंकज त्रिपाठी अपनी एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड में जाने जाते हैं। आज उनकी हर जगह डिमांड है। पंकज त्रिपाठी के बाद अब उनकी पत्नी भी एक्टिंग की दुनिया में आ गई है। पंकज त्रिपाठी की पत्नी जल्दी ही आपको पंकज त्रिपाठी की फुल ‘शेरदिल: द पीली भीत सगा से डेब्यू करती नजर आएंगी। यह न्यूज खुद पंकज त्रिपाठी ने मीडिया में दी थी। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शूरू होगी।

इंडिया टुडे में हुए इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने कहा की  मेरी पत्नी मृदुला, शेरदिल से फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। उनका इस फिल्म में एक सीन है, डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी जिनका मेरी पत्नी के साथ बंगाली कनेक्शन है ने मृदुला को सेट पर बुलाया था और उन्हें फिल्म में सीन देने का वादा किया था।

श्रीजीत के इस वादे पर मृदुला ने तुरंत हां कह दी क्योंकि उन्हें इस फिल्म में खूबसूरत बंगाली साड़ी पहनने का मोका मिल रहा है ये आसान रिश्वत थी , मृदुला को फिल्म करने के पैसे भी नही दिए जायेंगे। पंकज त्रिपाठी ने अपनी बेटी आशी त्रिपाठी के एक्टिंग कैरियर को लेकर भी मीडिया से बात की पंकज ने बताया की उनकी बेटी का फिलहाल बॉलीवुड में फिल्म करना में कोई इंटरेस्ट नहीं है।

अभी उसका पूरा फोकस अपनी पढ़ाई पर है। में भी यही चाहता हूं की वह फिलहाल बस पढ़ाई करे और स्पोर्ट्स के भी पार्टिसिपेट करें। वह लिखती बहुत अच्छा है साहित्य में भी वह बहुत अच्छी है और अपने क्लास में हमेशा टॉप करती है। उसको पढ़ने का बहुत शोक है। इसके अलावा अभी वह कुछ और नही करना चाहती है। आगे अगर उसका मन जो करेगा उसको वही करना चाहिए फिल्मों में तो उसको अभी कोई रुचि नहीं है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.