in

पति के छोड़ने के बाद अजय देवगन ने किया था काफी सपोर्ट इस अभिनेत्री को, लोग गलत मतलब निकाल कर मज़ाक उड़ाते थे

साल 1997 में प्रदेश फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री महिमा चौधरी अब बॉलीवुड से दुरी बना चुकी है। महिमा चौधरी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। 90 के दसक में महिमा चौधरी पॉपुलर अभिनेत्रियों में सुमार थी।

महिमा चौधरी का फिल्मी करियर इतना अच्छा नहीं रहा और धीरे धीरे वह बॉलीवुड से दूर होती गई। महिमा चौधरी अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर काफी चर्चाओं में रही है। हालही में महिमा चौधरी ने एक इंटरव्यू में अपनी कुछ बातें बताई जिनमे उनके कार हादसे से लेकर २ बार मिसकैरेज होने को लेकर बताया।

महिमा चौधरी ने साल 2006 बॉबी मुखर्जी के साथ शादी की थी, लेकिन इनका यह रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और इन दोनों ने 2013 में एक दूसरे को तलाक दे दिया था। महिमा ने अपने इंटरव्यू में बताया की में उस समय अंदर से खुश नहीं थी और हम दोनों की छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़ा हो जाता था। मेरा दो बार मिसकैरेज भी हुआ जिसमे मेरे पति ने मेरा बिलकुल साथ नहीं दिया।

मेरी मम्मी और बहन ने मुझे काफी सपोर्ट किया था, में अक्सर अपनी बेटी को अपनी माता के पास छोड़ देती थी ताकि उनको एक अच्छी परवरिश मिल सके। इसके आलावा अगर बात करे इनके कार हादसे की तो उसके बाद इनको अजय देवगन ने काफी सपोर्ट किया था।

महिमा चौधरी आगे बताती है की कार हादसे के बाद से इनका चेहरा काफी खराब हो गया था, लेकिन इनको अजय देवगन और काजोल ने काफी सपोर्ट किया था। लोग अक्सर इनका नाम अजय देवगन के साथ जोड़कर इनका मज़ाक बनाया करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों पर लगे है शादीशुदा मर्दों से अफेयर करने के इलजाम और उनके घर तोड़ने के भी

Amazon और फ्लिपकार्ट के सामान की चोरी में पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार, 500 से अधिक सामान मिला