in

2 साल तक डेटिंग करने के बाद इस मशहूर अभिनेता ने अपनी ही बहन से शादी कर ली थी। जानिए कौन

बॉलीवुड हो या फिर हिंदी टीवी इंडस्ट्री दोनों कई विवादों से घिरी हुई है। बॉलीवुड में अक्सर कास्टिंग काउच जैसे गंभीर आरोप बड़े बड़े फिल्म निर्माताओं या प्रोडूसर पर लगते रहते है। ऐसा ही कुछ हमें अक्सर छोटे परदे यानि टीवी इंडस्ट्री के बड़े बड़े नामों पर ऐसे आरोप लगते रहते है।

ऐसे ही विवादों से घिरे रहते है टीवी इंडस्ट्री के जाने माने नाम अमन वर्मा। अमन वर्मा पर 2005 में आरोप लगाया गया था, जिसके कारण उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ, उनके करियर का ग्राफ गिर गया और वह इंडस्ट्री से काफी दूर हो गए।

आपको जानकर हैरानी होगी कि अमन वर्मा ने अपनी बहन से शादी की थी। अमन वर्मा ने अपनी बहन से नहीं बल्कि ऑनस्क्रीन बहन वंदना लालवानी से शादी की। यह दोनों टीवी शो सपथ में भाई-बहन का किरदार निभाते थे।

इस जोड़े का 14 दिसंबर, 2015 को दोनों की सगाई हुई थी और कुछ दिनों बाद 20 अप्रैल, 2016 को दोनों ने शादी कर ली। अमन वर्मा की शादी से एक दिन पहले उनके पिता का निधन हो गया था। पिता के निधन के बाद अमन ने शादी रोक दी। लेकिन उनके परिवार ने दोनों की बड़ी ही सिंपल तरीके से शादी करवा दी थी। शादी की सारी रस्में पूरी हो चुकी थीं। इसके बाद 2017 में दुबारा दोनों ने धूम धाम से शादी की।

अमन वर्मा ने कहा, “हमारे पिता के निधन के बाद, हमने अगले साल शादी करने का फैसला किया।” अमन ने कहा कि उनकी मां एक साल तक इंतजार नहीं कर सकीं। इसी वजह से उन्होंने 14 दिसंबर 2016 को शादी कर ली। अमन ने कहा कि वह ऐसे परिवार से आते हैं जहां शादी जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।

अमन ने आगे बताया की– मुझे लगता है कि लोगों को समय रहते शादी कर लेनी चाहिए, जब दोनों शादी के लिए तैयार हो गए और हमारे लिए शादी करने का सही समय था और वंदना मुझसे बहुत खुश थी, तब हम दोनों ने शादी कर ली। शादी से पहले हम 2 साल तक रिलेशनशिप में थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *