in

आखिर सलमान खान को अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी में क्यों नहीं बुलाया? विराट करते है नफरत सलमान से

फ़िलहाल ज्यादातर सेलिब्रिटी अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। सभी कलाकार अब अपनी शूटिंग, फंक्शन में जाने लग रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स से जुड़े कई किस्से, थ्रो बैक फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सलमान खान, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लेकर एक पुराना किस्सा वायरल हो रहा है।

वैसे आज सलमान खान फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका कोहली की देखभाल कर रही हैं। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर चर्चा में हैं। लंबे इंतजार के बाद सलमान खान ने ईद के दिन इस फिल्म को रिलीज कर दिया।

सलमान खान और अनुष्का शर्मा ने फिल्म सुल्तान में साथ काम किया था। यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म में अनुष्का और सलमान के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री थी। इस फिल्म में सलमान खान के रोल को सभी ने खूब पसंद किया था।

अनुष्का शर्मा और सलमान खान फिल्म के प्रमोशन में एक साथ नजर आए थे, लेकिन जब अनुष्का ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की तो उन्होंने सलमान खान को शादी की पार्टी में नहीं बुलाया था।

दरअसल, साल 2015 में सलमान एक ज्वैलरी स्टोर लॉन्च करने दुबई गए थे। लॉन्चिंग के दौरान सलमान खान से कई सवाल पूछे गए। यहां तक ​​कि सलमान की तुलना विराट से की जा रही थी। विराट कोहली और उनकी समानताओं के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने विराट कोहली को मेट्रोसे’क्सु’अल कहा। मेट्रोसे’क्सु’अल वह होता है जो अपने लुक के बारे में बहुत सोचता है और खरीदारी करने में बहुत समय लगाता है।

हालांकि सलमान खान ने अपने बयान के तुरंत बाद सब्जेक्ट बदल दिया लेकिन जब विराट कोहली को यह बात का पता चला तो उन्हें यह पसंद नहीं आया। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। इसके बाद दोनों ने दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा था। पार्टी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेटर तक कई सेलिब्रिटी आए हुए थे, लेकिन सलमान खान नजर नहीं आए। रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट को सलमान पसंद नहीं थे और इसलिए अनुष्का ने उन्हें पार्टी में इनवाइट नहीं किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में सलमान खान की कई फिल्में रिलीज होंगी। सलमान खान ने टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। वही अगर अनुष्का की बात करें तो वह आखिरी बार 2018 में फिल्म जीरो में नजर आई थीं। फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में थे। फिलहाल उनके पास कोई फिल्म नहीं है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *