आखिर ऐसा क्यों कहना पड़ा आलिया भट्ट को की में कोई पार्सल, नही हूं एक महिला हूं

0
230

आलिया भट्ट आजकल अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। उन्होंने खुद यह न्यूज अपने फैंस के साथ की शेयर की वह मां बनने वाली है। उस के बाद आलिया की यह न्यूज तेजी से वायरल हो गई। आलिया और रणवीर कपूर के फैंस इस न्यूज से बेहद खुश हुए और उन दोनो को ढेरों बधाइयां भी दी। इसी बीच कुछ लोगो की हरकतों से आलिया बहुत गुस्सा भी हो गई। आलिया की जब से प्रेगनेंसी की खबर सामने आई तब से सब मीडिया में उनके अपकमिंग फिल्मों को लेकर अफवा उड़ाने लगे। वह सब देख आलिया मीडिया पर भड़क गई और उन्हें सोशल मीडिया पर डांट लगाने लगी।

आलिया की प्रेगनेंसी की खबर सामने आते ही मीडिया में लिखा गया की आलिया जल्दी ही लंदन की शूटिंग खत्म करके मुबई आएंगी उन्हें लेने के लिए रणवीर खुद जायेंगे। यह सब लिखने के साथ उन्हेंनो यह भी लिखा की आलिया अपनी प्रेगनेंसी में काम का लोड नही लेना चाहती। आलिया जुलाई तक अपने सभी प्रोजेक्ट खत्म कर लेगी। यह सब देख आलिया को गुस्सा आया और सबसे ज्यादा वह भ इस लाइन पर भड़की की रणवीर उन्हें लेने जायेंगे। आलिया ने यह सब पितृसत्तात्मक सोच से जोड़ते हुए कहा की में कोई पार्सल नही हु जो मुझे लेने और छोड़ने आयेंगे।

यह सब आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाला था। आलिया ने लिखा की मुझे किसी चीज की जल्दी नही है और ना ही मुझे कोई लेने आएगा। आलिया ने कहा लिखने वाले की सोच पितृसत्तात्मक है लेकिन में उसको बताना चाहती हू में एक महिला हूं कोई पार्सल नही जो मुझे कोई ले जाएगा।

इस रिपोर्टर ने आलिया के लिए यह भी लिखा था की आलिया को अभी आराम की जरूरत है वह अब काम से ब्रेक लेंगी। इस पर आलिया ने जवाब दिया की मुझे आराम की बिलकुल जरुरत नहीं है लेकिन खुशी हुई यह जानकर की आपके पास डॉक्टर का ज्ञान भी है आलिया ने आगे कहा यह 2022 है कृपया मुझे माफ करे ,मेरा शॉट तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here