आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे नीतू कपूर को पछतावा हो रहा है आलिया भट्ट को बहु बनाकर?

0
292

आलिया भट्ट रणवीर कपूर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है। दोनो का फिल्मी कैरियर भी बहुत अच्छा चल रहा है दोनो ने अपनी अलग एक पहचान बनाई है जिसकी वजह से आज इन्हे पूरा बॉलीवुड जानता है। रणवीर और आलिया दोनो एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे थे और अब दोनो ने शादी कर ली है। शादी के बाद दोनो की अफवा उड़ रही है की आलिया रणवीर को शादी के अगले ही दिन छोड़ कर अपने घर चली गई थी। यह सब मीडिया से रणवीर कपूर ने ही बताया था और नीतू कपूर ने भी एक बार कहा था की वह आलिया को अपनी बहु बनाकर पछता रही है।

रणवीर कपूर को बॉलीवुड में काफी पसंद करते है क्योंकि रणवीर ने बॉलीवुड को काफी हिट फिल्में दी है। सब उनकी एक्टिंग के फैन हैं इसीलिए रणवीर के सब दीवाने है। रणवीर ने मार्च में आलिया भट्ट से शादी कर के उन्हें अपनी पत्नी बना लिया है। शादी के बाद एक बात सबके सामने आई वो है की आलिया शादी के अगले ही दिन रणवीर को छोड़ कर अपने घर चली गई थी।

उसके बाद जब यह सब नीतू कपूर से पूछा गया तो उन्होंने भी यही कहा की वह आलिया को अपनी बहु बनाकर पछता रही हैं। जब आलिया और रणवीर की शादी हुई थी उस समय आलिया भट्ट मीडिया की नजरो में रहती थी। उस समय आलिया शादी के अगले ही दिन मनाली चली गई थी।

जिसके चलते बस आलिया और रणवीर कपूर की बाते चल रही थी। नीतू कपूर इसलिए पछतावा कर रही है आलिया को बहु बनाकर क्योंकि शादी से पहले आलिया नीति कपूर के साथ काफी समय व्यतीत करती थी लेकिन अब वह अपने काम में बिजी होने की वजह से ऐसा नही कर पा रही है इसलिए उन्होंने ऐसा कहा यह सब उन्होंने मीडिया में मजाक में कहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here