नीलम कठोरी के साथ 5 साल लव अफेयर चलने के बाद, धर्मेंद्र के डर से क्यू अलग हो गए बॉबी देओल? जानिए पूरी खबर

0
228

भारतीय अभिनेत्री और ज्वेलरी डिजाइनर नीलम कठोरी एक बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री है। नीलम कठोरी ने फिल्म जवानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। नीलम कठोरी का जन्म 09 नवंबर 1969 को हॉंग कॉंगमें हुआ था।

नीलम कठोरी उस समय सुर्खियों में आ गयी थी जब इनका अफेयर बॉबी देओल के साथ चल रहा था। सबका लग रहा था की यह दोनों एक दूसरे से शादी कर लेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

नीलम कठोरी ने और बॉबी देओल का अफेयर 5 सालों तक चला। उस दौरान सबको लग रहा था की यह दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे। वैसे तो ऐसे दोनों ने कभी अपने इस रिश्ते को मीडिया के सामने स्वीकार नहीं किया। इनके अलग होने की वजह बॉबी देओल के पिता धर्मेंद्र को बताया जाता है।

अगर खबरों की माने तो धर्मेंद्र अपने बेटे बॉबी देओल और नीलम कठोरी के रिश्ते से खुश नहीं थे। दरअसल धर्मेंद्र नहीं चाहते की उनकी बहु कोई बॉलीवुड अभिनेत्री बने।

एक इंटरव्यू में नीलम ने अपने और बॉबी देओल के साथ अलग होने के पीछे की वजह बताई थी। और नीलम ने साफ किया की धर्मेंद्र ने इनका यह रिश्ता नहीं तुड़वाया था।

नीलम कठोरी ने उस इंटरव्यू में बताया की में अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताना ज्यादा पसंद नहीं करती लेकिन कुछ बातें है जो मीडिया में बेसलेस बताई जा रही है। और हमारे बारे में उलटी सीधी अफवाहे फेल रही है। और में नहीं चाहती की लोग उन सभी झूटी अफवाहों पर विश्वास करें। लोग इतना भी कह रहे है की महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट के कारण हम दोनों अलग हुए है। हमारे अलग होने के पीछे किसी भी लड़की का हाथ नहीं है। हम दोनों अलग हुए क्योंकि यह हमारा म्यूचुअल डिसीज़न है।

नीलम कठोरी ने आगे बताया में नहीं जानती की बॉबी ने कभी मेरे बारे में अपने माता पिता से बात की हो क्योंकि में उनसे कभी नहीं मिली।

आपको नीलम कठोरी और बॉबी देओल के बारे में जानकर कैसा लेगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here