in

करीना कपूर के साथ ऋतिक रोशन के साथ अफेयर की खबरों पर करीना कपूर ने कह दिया था कुछ ऐसा, जानिए पूरी खबर

करीना कपूर साल 2012 में सैफ अली खान से शादी करके अपना घर बसा लिया हो। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब करीना कपूर का नाम उनके साथ काम करने वाले सभी अभिनेताओं के साथ जोड़ा जाता था। करीना कपूर अपनी फिल्मों के साथ साथ निजी जिंदगी के कारण भी सुर्खियों में रही है।

करीना कपूर का नाम ऋतिक रोशन के साथ भी जोड़ा गया, और इन दोनों के बारे में उस दौरान कई खबरें भी मीडिया में आया करती थी। ऋतिक रोशन के साथ करीना कपूर ने कई बेहतरीन फिल्मो में काम किया है। जैसे यादें, कभी ख़ुशी कभी गम और में प्रेम की दीवानी हूं।

करीना कपूर ऋतिक के पीछे इतनी पागल थी की वो उनके लिए अपना फिल्मी करियर भी छोड़ने के लिए तैयार थी। लेकिन इनका यह रिश्ता इनके घरवालों को बिलकुल पसंद नहीं था। करीना कपूर के घर वालो ने करीना को ऋतिक से दूर रहने की सलाह भी दी थी। कई बार मीडिया में करीना से ऋतिक के बारे में पूछने पर करीना गुस्सा भी हो जाया करती थी।

एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने सभी खबरों को अफवाहे बताते हुए कहा की में किसी के लिए भी अपना करियर नहीं छोड़ सकती। इसके आगे करीना कपूर ने कहा की अगर अगर उनके पार्टनर उनसे फिल्मों में काम न करने के लिए कहते है तो वो अपने पार्टनर को ही छोड़ देंगी।

करीना ने सैफ के साथ शादी कर ली है और उनके 2 बेटे भी है। वही अगर बात करें ऋतिक की तो उन्होंने साल 2002 में सुज़ैन खान से शादी कर ली थी। लेकिन इन दोनों का साल 2014 में तलाक हो गया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *