अभिनेत्रियां भी जलती है जेठालाल की पत्नी की खूबसूरती देखकर, देखे तस्वीरे….

0
269

हिंदुस्तान की जनता द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले शो में से एक है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। जेठालाल इस शो के मुख्य किरदार के रूप में दिखाई देते हैं। लेकिन आप में से ज्यादातर लोग शायद ही उनकी असल जिंदगी और उनकी फैमिली के बारे में जानते होंगे। आज हम इस आर्टिकल में हम आपको जेठालाल की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आजकल काफी चर्चा ने दिखाई देती है।

तारक मेहता शो की शुरवात से ही दिलीप जोशी जेठालाल का किरदार बखूबी निभा रहे हैं। और अपनी शानदार एक्टिंग से सारे देश की जनता का मनोरंजन कर रहे हैं। यही कारण है की आज पुरे देश में लोग जेठालाल के किरदार को जानते है और दिलीप की इज्जत भी करते है। दिलीप जोशी,जेठालाल का कैरेक्टर बहुत ही शानदार तरीके से निभाते हैं जेठालाल का किरदार इस शो में टीवी फ्रिज बेचने वाली इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान के सेठ का है।

जेठालाल का कैरेक्टर अपनी फैमिली से बहुत ही ज्यादा प्यार करता है।साथ ही वो अपने बापूजी की भी बोहोत इज्जत करता है। पर उसकी किस्मत में हर समय परेशानियां दिखाई देती है।वह हर समय किसी न किसी नई परेशानी में फंसा ही रहता है। जेठालाल की जिंदगी में आई परेशानियां को देख दर्शकों का खूब मनोरंजन होता है। इन सब परेशानियों के बाद भी दिलीप जोशी अपने किरदार से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं और परेशानी से उबर जाते है।

वही अगर जेठालाल की असली जिंदगी और उनकी पत्नी की बात करें तो उनका नाम जयमाला जोशी है। इन्हे ज्यादा कैमरे पर रहना पसंद नहीं है इसीलिए बहुत सारे लोग उन्हें नहीं जानते हैं। परंतु सूत्रों की माने तो जेठालाल यानी दिलीप जोशी अपनी असली जिंदगी में भी अपने परिवार से बहुत ज्यादा प्यार करते मैं और उनकी पत्नी जयमाला जोशी भी दिलीप जोशी से बहुत प्रेम करती है। हाल फिलहाल में दिलीप जोशी ने अपनी बेटी की शादी की जिसमें उन्हें उनके पूरे परिवार के साथ देखा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here