अभिनेत्री तापसी पन्नू और पेप्स के बीच फिर हुआ बवाल,बोली ‘ऐसे मत करो’, विडियो हुआ वायरल…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू पिछले काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर वायरल दिखाई दे रही हैं। पिछले काफी लंबे समय से तापसी पन्नू और पेप्राजी के बीच थोड़ी गहमागहमी दिखाई दी। वही हाल ही में एक बार फिर से ताप्सी पन्नू का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पेप्राजी को ऐसा मत करो कहती दिखाई दे रही हैं।

Taapsee Pannu और पैप्स के बीच फिर दिखी गहमा गहमी, एक्ट्रेस बोलीं 'ऐसे मत करो', वायरल हो रहा वीडियो

तापसी पन्नू का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी गाड़ी के दरवाजे को बंद करती दिखाई दे रही है वही पेप्राजी उनकी तस्वीरें खींचने के लिए उनके गाड़ी के आगे ही खड़े रहते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। वीडियो में अभिनेत्री तापसी पन्नू जैसे ही बिल्डिंग से बाहर निकलती हैं उन्हें पेप्राजी घेर लेते हैं और फोटो खींचने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल हो रही वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पपराजी ने अभिनेत्री तापसी पन्नू को घेर रखा है वही तापसी जब अपनी गाड़ी में बैठ जाती है और दरवाजा बंद करने की कोशिश करती हैं तब पपराजी गाड़ी के दरवाजे को पकड़ लेते हैं तभी अभिनेत्री तापसी पन्नू इसपर थोड़ी नाराज हो जाती है लेकिन इसके बावजूद भी वह काफी शांत स्वभाव में कहती हैं कि ‘ऐसे मत करो…ऐसे मत करो।’और वहां से चली जाती हैं।

Did you know Taapsee Pannu underwent chemical treatment to straighten her  curly hair? | Hindi Movie News - Times of India

बता दे की यह सब पहली बार नहीं है जब तापसी पन्नू और पैप्स के बीच थोड़ी नोकझोंक देखने को मिली हो इससे पहले भी आयुष्मान खुराना की दिवाली पार्टी में एक पपराजी ने अभिनेत्री तापसी पन्नू से यह गुजारिश की थी की आज चिल्लाना मत ।जिसके जवाब में अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा था कि अगर आप ऐसी हरकतें नहीं करेंगे तो मैं आप पर नहीं चिल्लाउंगी।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment