मां बनने के बाद पहेली बार भारत लौट रही है अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, 3 साल बाद वापस अपने पर यूं जताई खुशी…

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम आज बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की गलियों में भी काफी इज्जत और सम्मान के साथ लिया जाता है। अभिनेत्री ने बॉलीवुड की साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक पहचान बनाई है यह सब कुछ उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर संभव कर दिखाया है। वह बता दे कि प्रियंका चोपड़ा 3 साल बाद फिर से वतन वापसी कर रही हैं।

nick

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की अभिनेत्री बन चुकी है। अब पूरे 3 साल बाद अपनी बेटी मालती के साथ घर वापसी कर रहे हैं। बता दे क्या सब पहली बार होगा जब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मां बनने के बाद अपने घर वापसी आ रही हो। अभिनेत्री अपने घर वापसी को लेकर काफी एक्साइटेड है और अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है।

Priyanka Chopra Is Excited To Return To India "After Almost 3 Years." See  Post

प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस को अपनी वापसी की गुड न्यूज़ देने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमे  बोर्डिंग पास की झलक देखी जा सकती है। अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट के साथ जानकारी साझा करते हुए लिखा कि “आखिरकार घर जा रही हूं, करीब 3 साल के बाद”। बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कोविड महामारी के बाद वापस भारत आ रही हो।

Priyanka Chopra Jonas Shares Glimpses of Daughter in Sweet Tribute

बता दें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड एक्टर निक जोनस ने साल 2018 के दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में सात फेरे लिए थे।वही इन दोनो ने आपसी सहमति से इस साल 2022 में सेरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को जन्म दिया है। कोरोना महामारी के कारण इन दोनों ने ही अपने ट्रैवल्स को ब्लॉक कर रखा था वही अब जब इन सब से थोड़ी राहत है तो इन्होंने अपने ट्रैवल्स फिर शुरू किए है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment