अभिनेत्री नुसरत जहां है करोड़ों की मालकिन, अमीरी में जल्द अंबानी को भी छोड़ेंगी पीछे….

नुसरत जहा फिल्म इंडस्ट्री के जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है और नुसरत जहा पश्चिम बंगाल कि सांसद भी हे। नुसरत जहा को पश्चिम बंगाल की बेहतरीन अभिनेत्री माना जाता है। बंगाल फिल्म इंडस्ट्री में नुसरत जहां को हर कोई जानता है और नुसरत जहां ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के बलबूते सब लोगो का दिल जीत लिया है। और इसी वजह से फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर नुसरत जहा को अपनी फिल्म में लेना चाहते है। और सब लोग इन्हें एक सुपरस्टार मानते है।

Nusrat Jahan Biography, Age, Height, Weight, Net Worth Size, Films

नुसरत जहां ने बंगाल इंडस्ट्री ने नाम बनाने के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम हासिल कर लिया हे। इस कारण से इनके करोड़ों में फैंस देखने को मिलते हैं। नुसरत जहां सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है। अपने फैंस के साथ अपनी हर एक अपडेट शेयर करती रहती है नुसरत जहां अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

Yashika Aannand hot stills in red saree - South Indian Actress

नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन के साथ कोलकाता में रहती है और इन के पति निखिल जैन एक बिजनेसमैन है। नुसरत जहां का कोलकाता में एक आलीशान घर देखने को मिलता है। नुसरत जहां अपने इस आलीशान बंगले में समय-समय पर कपल पार्टी आयोजित करती रहती हैं। ऐसा पता चला है कि इस आलीशान घर में एक पेंटिंग रूम भी है। क्योंकि नुसरत जहां को पेंटिंग करने का बहुत शोक है। नुसरत जहां अपनी आलीशान लाइफ़स्टाइल के द्वारा बड़े लोगों को पीछे छोड़ चुकी है।

Nusrat Jahan share her new photo on instagram goes viral - मां बनने के बाद  और भी निखर गई हैं नुसरत जहां, अपनी नई फोटो में लगीं बवाल 1

नुसरत जहां की संपत्ति के बारे में बात की जाए तो 2019 के चुनाव में उन्होंने अपनी संपत्ति के बारे में बताया था।सूत्रों के मुताबिक नुसरत जहां के पास लगभग 2.90 करोड रूपए की संपति है। नुसरत जहां टीएमसी पार्टी से एमपी बनी हुई है। नुसरत जहां अपने पॉलिटिकल अंदाज और लुक से हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। और नुसरत जहां ने बंगाल की फिल्मों में भी काम किया है। नुसरत जहां ने, जुल्फीकार, हर हर ब्योमकेश, जैसी फिल्मों में काम किया है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment