in

करण-अर्जुन फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्री कर रही है एक फार्म में खेती, जानिए कैसी जिंदगी बिता रही है

बॉलीवुड की कई बेहतरीन अभिनेत्रियां जो काफी टाइम से बॉलीवुड से दूर है, तो वहीं कुछ अभी भी काम कर रही हैं. बॉलीवुड किसी भी उम्र की अभिनेत्रियों के लिए काम की कोई कमी नहीं है. उनकी कुछ फिल्में आज भी सुपरहिट होती हैं जब उनके फैंस आज भी उनकी फिल्में देखते हैं.

उस समय की एक्ट्रेस ने दर्शकों के मन में एक अलग ही छाप छोड़ी थी. 1970 और 80 के दशक के बीच मशहूर होने वाली एकमात्र अभिनेत्री राखी, सुंदर सुशील ग्लैमरस और बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री जो सिल्वर स्क्रीन पर बहुत पॉपुलर थी.

राखी ने महज 20 साल की उम्र में फिल्म उद्योग में अपना करियर शुरू किया था. उन्होंने राजश्री प्रोडक्शंस की जीवन मृ’त्यु से शुरुआत की. उनका जन्म 15 अगस्त, 1947 को राणाघाट, पश्चिम बंगाल में हुआ था.

वह एक ऐसी अभिनेत्री है जिसे आपने हर भूमिका में देखा है, राखी अब तक अपने अभिनय के बल पर बहुत अच्छा काम करके लोगों का मनोरंजन किया है. राखी ने अपने जीवन काल में माँ और दादी की भूमिकाएँ निभाई हैं जो लोगों को बहुत पसंद था.

राखी ने बहुत जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने का फैसला किया. वह मुंबई छोड़कर पनवेल में अपने फार्महाउस पर अपना समय बिता रही हैं. एक्ट्रेस राखी ने अपनी मेहनत से लोगों का दिल जीत लिया था. आजकल राखी को खूबसूरत जगहों पर रहना पसंद है. उनके फार्महाउस में एक बगीचा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी अब एक पूर्ण किसान बन गई हैं.

राखी गुलजार की एक बेटी भी है  मेघना गुलज़ार. मेघना गुलजार ने एक इंटरव्यू में बताया की मां को खेती करना पसंद है, वह सब्जियां उगाती हैं और उनकी अच्छी देखभाल करती हैं.

राखी ने ‘करण-अर्जुन’ में मां का किरदार निभाया और फैंस का दिल जीता, आखिरकार करन अर्जुन एक सुपरहिट फिल्म थी.

आपको इन राखी गुलजार के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये. हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें. अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है. धन्यवाद

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *