दिवाली पार्टी में अभिनेत्री जानवी की बहन खुशी कपूर साड़ी पहन दिखी परेशान,बार-बार संभालती आई नजर….

बॉलीवुड के मशहूर और मान्य फ़ैशनडिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर बीते गुरुवार दिवाली को लेकर एक शानदार पार्टी आयोजित की गई थी बड़े-बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों ने शिरकत की थी। वहीं इसी पार्टी में अभिनेत्री जानवी कपूर और उसकी बहन खुशी कपूर भी पहुंची थी दोनों बहनों ने बिल्कुल ही ट्रेडिशनल वियर अर्थात साड़ी पहन रखी थी। वही खुशी कपूर साड़ी को बार बार संभालती नजर आई।

Khushi Kapoor was seen struggling with saree at Diwali party, sister Jhanvi  helped in this way - Edules

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब जानवी कपूर एक बहुत बड़ा नाम बन चुका है उनसे जुड़ी कोई भी खबर सोशल मीडिया पर मिनटों में ही वायरल हो जाती है। भाई जब अभिनेत्री जानवी कपूर अपनी बहन खुशी के साथ मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहुंची तब वहां का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। ट्रेडिशनल आउटफिट पहने दोनों ही बहने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही थी।

Janhvi Kapoor, Khushi and Shanaya are too hot to handle in these sequin  mini dresses, see pics | Celebrities News – India TV

दोनों बहने साड़ी पहन बहुत ब्यूटीफुल दिखाई दी।जाह्नवी ने इस मौके को खास बनाने के लिए डार्क ग्रीन कलर का शिमरी लहंगा पहना हुआ था जिस पर हैवी वर्क था। साथ ही अदाकारा ने अपने बालों को खुला छोड़ा था जो उनके लुक को और भी ज्यादा स्टनिंग बना रहा था।वही उनकी छोटी बहन खुशी भी किसी से कम थोड़ी थी वे भी दिवाली पार्टी में व्हाइट शीर साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी करती दिखाई दी।

khushi kapoor hot janhvi - Newstrend

वही वीडियो में जानवी की बहन खुशी कपूर को साड़ी के साथ स्ट्रगल करते हुए साफ देखा जा सकता है वह बार-बार अपनी साड़ी को ठीक करती दिखाई दी इसके साथ ही उन्हें सीडी के ऊपर चढ़ने में भी काफी स्ट्रगल करना पड़ा। साथ ही शिर्डी के ऊपर चढ़ने के लिए जानवी कपूर को उनका हाथ भी पकड़ना पड़ता है। वही साफ साफ शब्दों में कहा जाए तो खुशी कपूर साड़ी में उतनी कंफरटेबल दिखाई नहीं दी।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment