in , ,

5 हीरोइन जिनकी फिल्म सिर्फ Bold Scenes की वजह से पैसे कमाती है, ऐसे तो कोई इन्हे पूछता भी नहीं है

बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में पैसा इज़्ज़त और भी बहुत कुछ है। मनोरंजन इंडस्टरी का स्टार चाह कर भी इस दुनिया से दूर नहीं जा सकता।

इस दुनिया में बने रहने के लिए ये बॉलीवुड स्टार किसी भी हद तक जाने  तैयार होते है। और बॉलीवुड में बने रहने के लिए ही ये अभिनेत्री बोल्डनेस की सारी हदे पर कर देती है।

आज हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड की अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है, जो बॉलीवुड में बोल्ड रोल करने से ही टिकी हुई है। अगर इनके बोल्ड सीन्स पर बैन लगा दिया जाये तो, ये अभिनेत्री आपको बॉलीवुड में कही नज़र ही नहीं आएगी।

1. Sherlyn Chopra

सबसे पहले बात करते है Sherlyn Chopra की। बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री में शुमार Sherlyn Chopra इस इंडस्टरी में अपनी फिल्मो से ज्यादा अपने बोल्ड सीन्स से जानी जाती है। Sherlyn Chopra ने कभी भी ऐसे सीन्स देने से परहेज नहीं किया।

फिल्म कामा’सूत्र में काम करके Sherlyn Chopra ने सारी हदे ही पर कर दी थी। हालांकि इतने बोल्ड कंटेंट के बावजूद भी Sherlyn Chopra के यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी।

2. Poonam Pandey

वही अगर बात करे, Poonam Pandey की तो Poonam ने सिर्फ 1-2 फिल्मो में ही काम किया है। इसलिए Poonam को अभिनेत्री कहना सही बात नहीं है। और वही उनकी एक्टिंग स्किल्स बात करे तो वो कुछ खास नहीं है। लेकिन पण्डे सिर्फ अपने बोल्ड अंदाज़ और अपने बोल्ड फोटोज और वीडियो से ही चर्चाओं में बनी रहती है।

3. Radhika Apte

Radhika Apte भी बोल्ड अभिनेत्रियों में ही गिनी जाती है। वो अक्सर अपनी फिल्मो में बोल्ड सीन्स के लिए चर्चाओं में बानी रहती है। Radhika Apte ने फिल्म parched में भी कुछ ऐसे ही सीन्स दिए थे। जिनको देख कर लोग बहुत हैरान रह गए थे। और उनकी यह फिल्म सेंसर बोर्ड के पास काफी टाइम तक अटकी रही थी।

4. Kalki Koechlin

वही अगर बात करे Kalki Koechlin की तो Kalki अपने बोल्ड सीन्स के लिए काफी चर्चाओं में रहती है। Kalki ने Margarita with a straw फिल्म में Nu-d’es सीन्स देकर सबको चुका दिया था।

5. Neha Dhupia

एक बार नेहा ने अपने इंटरव्यू में कहा था की बॉलीवुड में SRK और से-‘क’स  ही बिकता है। सायद इसी वजह से नेहा ने Julie और Sheesha जैसी फिल्मो में हॉ’ट सीन्स दिए। लेकिन इतने हॉट सीन्स देने के बावजूद भी नेहा बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बना पायी। और इन्हे बॉलीवुड में सिर्फ ऐसे सीन्स देने के लिए ही जाना जाता है।

आप कमेंट करके बताये की आपको इन अभिनेत्रियों के बारे में जानकर केसा लगा जिन्हे सिर्फ बॉलीवुड में ऐसे सीन्स के लिए ही जाना जाता है। इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *