अभिनेत्री अनन्या पांडे को किंग खान के बेटे आर्यन खान पर था क्रश, लेकिन इसलिए बात नहीं बढ़ पाई आगे, जाने वजह…

B-town का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो कॉफी विद करण का नया एपिसोड जैसे ही लोगों के सामने आया तो बॉलीवुड के सितारों ने सुर्खियों में जगह बना ली। शोक लेटेस्ट एपिसोड को देखने के बाद आप लोगों को भी इनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में जरूर से अंदाजा हो जाएगा। वही शो के दौरान जब शो के होस्ट कारण जोहर ने। अनन्या पांडेय से पूछा की क्या बड़े होते होते कभी उन्हें आर्यन पर क्रश नही हुआ।इसके जवाब में अनन्या ने जो कहा उसे सुनके अपने होश उड़ जायेंगे।

Ananya Panday Replying On Her Wedding Question | अनन्या पांडे से फैन ने  पूछा शादी से जुड़ा सवाल

आप अगर नहीं जानते तो आपको बता दें कि बॉलीवुड के तीनों स्टार किड्स अनन्या पांडे , शनाया कपूर और सुहाना खान बचपन से ही दोस्त हैं। वही बचपन से यह तीनों साथ में समय बिताते हैं साथ ही अनन्या पांडे भाई काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती है। लेकिन आप को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं होगा कि सुहाना खान किसी दोस्त उन्हीं के भाई पर क्रश करती है।

अनन्या पांडे के शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर क्रश होने के बाद खुद अनन्या पांडे ने कॉफी विद करण के शो में कबूली है। जब कैन जोहर ने पूछा कि आप तीनों में से कभी सुहाना के भाई आर्यन पर क्रश नहीं हुआ तो उसपर अनन्या बोली की वो काफी क्यूट है उसके बाद उन्होंने बोला की उन्हें एक बार आर्यन पर क्रश हुआ था।इसके बाद करण ने अनन्या ने पूछा की अगर तुम उसपर क्रश था तो फिर बात आगे क्यों भी बड़ी ।जिसके जवाब ने अनन्या ने कहा के आर्यन से पूछो।

Ananya Panday Revealed Her Childhood Crush Name Talk About How To Dealt  With Heartbreak - बचपन में इस बॉलीवुड एक्टर को दिल दे बैठी थीं अनन्या  पांडे, बर्थडे पार्टी में जोर-जोर से

कॉफी विद करण के इस एपिसोड में हम अनन्या की लव लाइफ से जुड़े कई जिक्र देखने को मिले। शो को देखने के बाद आदमी अनन्या पांडे के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में अंदाजा लगा पाएंगे । वहीं करण जौहर ने तो अनन्या पांडे और इशान खट्टर के रिश्ते पर मोर ही लगा दी। लेकिन है ना पांडे कुछ भी कंफर्म करने से बचते रही। जिसके बाद करण जौहर ने से ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन के साथ उनका नाम जोड़ना चाहा जिस पर उन्होंने कहा कि कार्तिक आर्यन मेरे सिर्फ अच्छी दोस्त है। जिसके बाद करण जोहर अनन्या पांडे को आदित्य रॉय कपूर का नाम लेकर चिढ़ाने लगे।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment