अक्षय कुमार के बेटे ‘आरव कुमार’ को बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस से हो गया प्यार है।

0
171

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं जो दशकों से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। इन कलाकारों की लोकप्रियता घटती नहीं बल्कि हर साल बढ़ती जा रही है। अब इन कलाकारों के बच्चे भी सुर्खियों में आते जा रहे हैं। कई स्टार किड्स अब बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं। इसमें सारा अली खान, सुहाना खान, तैमूर आदि स्टार किड्स शामिल है।

बॉलीवुड के स्टार किड्स इस वजह से भी सुर्खियों रहते है क्योंकि मीडिया उन पर हर वक्त नज़र बनाये रखे हुए है। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम पर जाने जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार के बेटे इन दिनों काफी चर्चा छाये हुए हैं। अक्षय कुमार 90 के दशक से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

अक्षय कुमार को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है। अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में होती है। अक्षय कुमार साल में तीन से चार फिल्मों में काम करते हैं इसलिए खूब पैसा कमाते हैं।

जी दरअसल आज हम अक्षय कुमार की नहीं बल्कि उनके बेटे की बात कर रहे हैं। अक्षय कुमार के बेटे अक्षय से भी ज्यादा हैंडसम लगते हैं। उनका बेटा महज 16 साल का है। लेकिन वह काफी खूबसूरत और स्मार्ट दीखते हैं कि हर कोई उनका दीवाना हो जाएगा। अक्षय कुमार के बेटे आरव इस वजह से अब काफी लोकप्रिय हैं। इस बार उनका नाम एक बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ जोड़ा जा रहा है।

वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं। आरव कुमार आलिया से बहुत प्यार करते हैं। हालांकि, आरव को एक प्रशंसक के रूप में ही देखा जाता है, जिसे आरव खुद स्वीकार करते है। आरव ने कहा कि वह आलिया की एक्टिंग के बहुत दीवाने हैं। सलिए आरव को आलिया भट्ट की हर फिल्म देखना पसंद करते हैं।

आरव आलिया भट्ट को डेट पर ले जाना चाहता है। आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। आलिया अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फ़िलहाल इन दिनों आलिया भट्ट का ध्यान रणबीर कपूर पर है, ऐसे में देखना होगा कि आरव की चर्चा पर आलिया क्या प्रतिक्रिया देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here