in

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन का जन्मदिन इस साल नहीं मनाया गया, बजह जानकर आपको विश्वास नहीं होगा…

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी और अमिताभ बच्चन की पोती का सोमवार को 9 जन्मदिन मनाया गया. इस बार बच्चन परिवार ने जन्मदिन को धूमधाम से ना मनाने का फैसला किया.

ज्ञात हो हर साल आराध्या की बर्थडे पार्टी बड़ी धूमधाम से मनाई जाती है. जिसमें सभी स्टार किड्स शामिल होते थे. और पार्टी में सभी लोग खूब मस्ती करते है. पूर्व में मनाई गई बर्थडे पार्टी की कई सारी तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर प्रकाशित हो चुके हैं. वीडियो और फोटो देखकर ही अनुमान लगाया जा सकता है कि हर साल सेलिब्रेट होने वाली आराध्या की बर्थडे पार्टी कितनी शानदार और खास होती है.

 

लेकिन इस बार बच्चन परिवार ने आराध्या का बर्थडे बिल्कुल सिंपल तरह से मनाया. बच्चन परिवार ने आराध्या की पार्टी को प्राइवेट रखने का फैसला किया. इस पार्टी में केवल कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हो सके.

बता दे बच्चन परिवार ने यह फैसला करोना को देखते हुए लिया. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए इस तरह से सिंपल तरीके से पार्टी करने का फैसला किया गया. बच्चन परिवार ने इस बार दिवाली पार्टी भी ना मनाने का फैसला किया था.

मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने तय किया कि वह आराध्या का जन्मदिन केवल एक केक काटकर मनाएंगे. और इसके बाद एक छोटी सी पार्टी होगी, जिसमें सारे करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हो सकेंगे. कोविड-19 के दौर की मौजूदा स्थिति को देखते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने यह फैसला किया.

अमिताभ बच्चन अपनी पोती आराध्या को खास अंदाज में बर्थडे विश करना नहीं भूले. दादा अमिताभ बच्चन ने आराध्या के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर की. साथ ही आराध्या की 9 फोटोज का कोलाज बनाया है. हर साल की आराध्या की एक फोटो उन्होंने इस कोलाज में लगाई है. जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *