in

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर ने मचाई धुम, डायरेक्टर राजामौली नही कर पा रहे हैं इन्तजार फिल्म के रिलीज होने का

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा ‘के चलते काफी चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है काफी समय से फिल्म का ट्रेलर चर्चा में हैं, टेलर के रिलीज होते ही उसका अच्छा रेस्पोंस मिला। फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया है।

फिल्म के ट्रेलर को लेकर साउथ डायरेक्टर एसएस राजामौली का अच्छा रिएक्सन मिला हैं। ट्रेलर की काफी तारीफ की।उन्होंने कहा कि में इस फिल्म को थियेटर में देखने का इंतजार नही कर पाऊँगा। राजामौली ने फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस पोस्ट मे उन्होंने लिखा हैं कि आमिर खान 4 साल बाद फिर से वापसी करने वाले हैं। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर की हर कोई तारीफ कर रहा है। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी मेहनत से फिल्मों में काफी नाम कमाया हैं।

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस फिल्म को थिएटर में देखने के लिए काफी बेहताब है। 14 साल की कड़ी मेहनत से आमिर खान ने यह फिल्म तैयार की है। आमिर खान काफी लंबे समय से इस फिल्म मे लगें हुए थे।अब जाकर फिल्म लाल सिंह चड्ढा पूरी तरह से तैयार हुई है।

आमिर खान प्रोडक्शन ,किरण राव, वाॅयकाम18 इस फिल्म के स्टूडियो के रुप में नजर आयेंगे। आईपीएल के फिनाले मे सोमवार को लाइव देखी गई फिल्म लाल सिंह चड्ढा। करीना कपूर,मोना सिंह, चैतन्य भी इस फिल्म में नजर आनें वाली हैं। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा से जुड़ी एक खास खबर  सामने आई हैं जिसमें आमिर खान ने कहा है कि फिल्म से फैंस को जोड़े रखने के लिए जल्द ही फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ करने वाले हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म के गाने रिलीज़ किए जाएंगे। आमिर खान ने इस फिल्म को सुपरहिट बनाने की अपनी ओर से पूरी कोशिश की है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.