आमिर खान की बेटी ने ट्रोल करने वालो के मुँह पर जड़ा तमाचा, शेयर की बर्थडे की अनदेखी तस्वीरें

0
512

हिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्शिनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी ने अपने 25वे जन्मदिन की बर्थडे पिक्स इंस्टाग्राम पर डाली तो वह मिनटों में ही वायरल हो गई। वह बर्थडे पिक्स लोगो को खूब पसंद भी आई और इसके साथ साथ इरा खान को खूब सारे ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा। इतने सारे ट्रोल्स के बावजूद भी इरा खान ने और अनदेखी बर्थडे पिक्स इंस्टाग्राम हैंडल पर डालकर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। और उन पिक्स के साथ-साथ उन्होंने ट्रोलर्स के लिए एक मैसेज भी लिखा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इरा खान हाल ही में 25 साल की हुई है। अपने जन्मदिन के अवसर पर इन्होंने एक पार्टी रखी थी। जिसमें उन्होंने अपने माता-पिता आमिर खान और रीना दत्ता, भाई आजाद राव खान,बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ,अमीर की दूसरी एक्स वाइफ किरण राव तथा उनके कुछ दोस्त भी शामिल हुए थे । इनकी पार्टी एक पुल पार्टी थी तो जाहिर सी बात है ।सब लोगों ने उसी किस्म के कपड़े भी पहन रखे थे । इस पार्टी के बाद जब इरा खान ने अपनी बर्थडे पिक्स इंस्टाग्राम पर डाला तो वह चुटकियों में वायरल हो गई। और इसके बाद इरा खान को अपने माता-पिता के सामने बिकनी में होने के कारण खूब सारे ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इतने ट्रोलर्स के बावजूद भी इरा खान ने ट्रॉलर्स के मुंह पर तमाचा जड़ते हुए और बहुत सारी अनदेखी बर्थडे पिक्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली। अनदेखी बर्थडे पिक्स डालते ही वह सारी फोटो भी तुरंत वायरल हो गई। उन सारे फोटोस में इरा खान अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं । इरा खान की फोटो में फातिमा शेख़ भी दिखाई दे रही हैं जिनका नाम अक्सर आमिर खान से जोड़ा जाता है। नई बर्थडे पिक्स के साथ-साथ इरा खान ने अपने ट्रॉलर्स लिए एक मैसेज भी लिखा जिसमे उन्होंने लिखा ‘अगर हर कोई मेरी पुरानी बर्थडे पिक से नफरत और ट्रॉल कर चुका है तो यहां पर कुछ और पिक्स भी हैं।’

इसके साथ ही सिंगर सोना महापात्रा ने इरा खान के बचाव में इनके ट्रेलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक लंबा नोट साझा किया था। जिसके अंदर यह लिखा हुआ था। कि इरा खान की पसंद के बारे में नाराजगी जताने वाले लोग ध्यान दे । इरा खान 25 वर्ष की व्यस्त महिला है तथा वह अपने फैसले खुद ले सकती है। तथा वह स्वतंत्र हैं और यहां पर वह अपनी पसंद की चीजें कर रही हैं। इन सब के लिए उसे अपने पिता या आप सब की अनुमति लेने की जरूरत नहीं है। चर्चा बंद करें।

यह इरा खान का 25 वां जन्मदिन था ।जिसको उन्होंने अपने माता-पिता, दोस्त और बॉयफ्रेंड के साथ पुल के किनारे मनाया था। इसके साथ ही अगर इनके कैरियर की बात की जाए तो इरा खान ने यूरिपिड्स मेडिया नाटक के साथ थिएटर निर्देशक के रूप अपने निर्देशक करियर की शुरुआत की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here