आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान के बॉयफ्रेंड को मिल रही हैं धमकियां, कहा इरा को छूना मत वरना……

0
502

आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के संग सोशल मीडिया पर वायरल नजर आती हैं। बता दे कि काफी कम उम्र में ही बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड से अपने रिलेशनशिप को जगजाहिर कर दिया था। तो वही बता दे की इरा खान की फैन फॉलोइंग कमाल की है और उनके बॉयफ्रेंड नूपुर चेहरे भी अच्छे खासे फेमस हैं। हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

Pics: Aamir Khan's Daughter Ira Khan's Pool Party On 25th B'day - Movie News

नूपुर शिखरे और आमिर खान की बेटी इरा खान का रिलेशन अब सबके सामने है। यह दोनों अपने रिलेशनशिप से जुड़ी जानकारियां अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं और कई बार साथ में रोमांटिक फोटोस और वीडियोस भी पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नुपुर शिखर एक काउच पर इंस्टाग्राम चला रहे होते हैं तभी उनकी नजर अपने और इरा खान की रोमांटिक वीडियो पर जाति है। वीडियो में आए एक कमेंट को वह देखते हैं तो उसमें उनके फैन ने लिख रखा होता है कि “इरा मेरा प्यार है इसे छूना भी मत”।

Aamir Khan's daughter Ira Khan reveals movie debut plans; Talks about her  relationship with Nupur Shikhare | PINKVILLA

बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे ने इस कमेंट को पढ़ने के बाद जो किया वह काफी ज्यादा मजेदार और हास्य में था। कमेंट को पढ़ने के बाद नूपुर शिखरे पहले अपनी जगह से उठते हैं और उनसे कुछ दूरी पर इरा अपने काम में व्यस्त होती है तो उनके पास जाते हैं और पहले उंगली से उन्हें छूते हैं फिर उनके पास आकर उन्हें किस कर कर वहां से भाग जाते हैं। इस कमेंट पर जवाब देने का नपुर शिखरे का यह तरीका काफी ज्यादा मजेदार दिखाई दिया।

Aamir Khan's daughter Ira Khan sets couple goals with beau Nupur Shikhare  on social media

बता दें कि नूपुर शिखरे और इरा खान काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करते हुए आ रहे हैं।हालाकि नूपुर शिखरे से इरा खान की मुलाकात उनकी फिटनेस सेशन के दौरान हुई थी। दोनों की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान हुई कोई ऐसा कहा जाता है। वहीं से इन दोनों ने एक-दूसरे को पसंद करना चालू किया और फिर एक-दूसरे को डेट करने लगे। साथ ही बता दें कि कुछ दिनों पहले इरा खान ने यह खुलासा किया कि वह कुछ समय पहले डिप्रेशन से जूझ रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here