in

आमिर खान इस वजह से नही कर पा रहे फातिमा सना शेख से तीसरी शादी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान आजकल अपने तलाक और तीसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव से उन्होंने तलाक ले लिया है। अब खबर आ रही है की वह तीसरी शादी करने वाले है। वही दूसरी तरफ आमिर और किरण के तलाक की वजह सब फातिमा शेख को बता रहे है। हालांकि किरण राव और आमिर खान ने इन खबरों को झूठ बताया और कहा की तलाक लेने की वजह कुछ और है। किरण राव ने बताया की हम दोनो ने आपसी सहमति से तलाक लिया है।

आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद यह अफवा उड़ रही है की अब आमिर फातिमा शेख से शादी करेंगे। दोनो एक दूसरे को फिल्म ‘दंगल’ से पसंद करते है। लेकिन कुछ करण वस दोनो शादी नही कर पा रहे है। आमिर खान फिल्मों में काम करते है लेकिन इनकी खुद की जिंदगी किसी फिल्म की कहानी से कम नही है।आमिर की पहली शादी 25 साल तक रही उसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया फिर उन्होंने किरण राव से शादी की ओर  उनसे भी तलाक ले लिया। इन्होंने दो शादी की ओर दोनो से तलाक लेकर अलग हो गए।

वही अब खबर आ रही है की आमिर अपने से बहुत छोटी फातिमा शेख से शादी करने वाले है। लेकिन आमिर तीसरी शादी अपनी बेटी इरा की वजह से नही कर पा रहे है। जब आमिर ने किरण राव से तलाक लिया उस समय इरा खान ने मीडिया में उनकी तीसरी शादी को लेकर बहुत कुछ बोल दिया था जिस वजह से वह अब फातिमा शेख से शादी नही कर पा रहे है। इरा ने मीडिया में कहा था की अगर पापा ने तीसरी शादी की तो में उनसे कभी भी बात नही करूंगी।  इसी वजह से वह तीसरी शादी नही कर पा रहे है।

नोट:- यह आर्टिकल हमने इंटरनेट पर आधारित जानकारी को ध्यान में रखकर शेयर किया है। इस आर्टिकल में दी गई जानकारी की पुष्टि प्राइम एक्सेल नहीं करता यह केवल एंटरटेनमेंट के लिए लिखा गया है। अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये सम्पर्क कर सकते है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.