in

कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल -भुलैया 2 से सामने आई एक खास खबर, जानिए पूरी खबर

फिल्मों की दुनिया में कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल -भुलैया 2 सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। अपने कलेक्शन को लेकर काफी चर्चा का विषय बनी हैं कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल-भुलैया 2। हर रोज़ कमाई के रिकॉर्डों को तोड़ती जा रही यह फिल्म। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद हैं।

फिल्म से जुड़ी एक खास खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मंजुलिका की असली कहानी को किस प्रकार सस्पेंस बनाकर लोगों के सामने पेश किया गया है। कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल-भुलैया 2 एक काॅमेडी फिल्म हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी और तब्बू भी नजर आये।

इस फिल्म के हीरों और हीरोइन की बात करें तो कार्तिक आर्यन इस फिल्म के अभिनेता और कियारा आडवाणी इस फिल्म की हीरोइन के लिए चुनी गई है। इस फिल्म में एक ओर मुख्य किरदार हैं, विलेन का यह किरदार एक भूत का हैं, जिसका नाम मजुलिका बताया जा रहा है ।

लेकिन कार्तिक आर्यन की इस फिल्म में कुछ बदलाव किया गया है। इस फिल्म में मजुलिका की जगह तब्बू नजर आने वाली थी। तब्बू काला जादू करने मे माहिर है। जो इस फिल्म में मजुलिका का किरदार निभाने वाली है।फैंस के मन में एक सवाल है कि मजुलिका एक भुत होकर जादू टोना कैसे कर सकती है।

तो बता दे कि जो भुत का किरदार निभाने वाली हैं उसका नाम अजुलिका हैं, पर जो जादू टोना करने वाली हैं उसका नाम मजुलिका है। अजुलिका और मजुलिका दोनों जुड़वा बहने हैं। मंजूलिका अपने काले जादू का इस्तेमाल करके अपनी ही बहन अजुलिका को मरवा देती है। जिसके बाद अजुलिका अपनी मौत का बदला लेने आती है।

इस फिल्म के विलेन तब्बू हैं जिसे मारने उसी की बहन आती है। 30 मई को 11 दिन हो गये कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को रिलीज़ हुये। 30 मई का कलेक्सन 5.55करोड़ रुपये रहा। 11दिन का कलेक्शन 128 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

कार्तिक की फिल्म के लिए यह हफ्ता काफी अहम है। क्योकि अगले हफ्ते 5जून से अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज ‘ रिलीज़ होने जा रही है ।यह फिल्म लगभग 4000 स्क्रींस पर रिलीज़ होंगी । कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने सोशल मीडिया पर काफी धुम मचा रखी हैं ।अपने कलेक्सन के चलते सभी के होश उड़ा दिये हैं कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल-भुलैया 2 ने ।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.