in

23 साल पुरानी कपिल शर्मा की एक तस्वीर हो रही है वायरल, लोगो ने पूछा चेहरे पर क्या लगा है?

पुरे भारत को अपनी कॉमेडी से हँसाने वाले कपिल शर्मा, भारत में नहीं बल्कि पुरे विश्व में अपनी कॉमेडी का पर्चा लहरा चुके है। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर खुद सुर्खियां बतौर रही है।

यह तस्वीर 23 साल पुरानी है और उसके साथ कपिल शर्मा ने लिखा की उस समय जेब खाली थी लेकिन चेहरे पर स्माइल हमेशा रहती थी।

कपिल शर्मा फोटो के कैप्शन में लिखते है की आज मुझे यह 23 साल पुरानी तस्वीर मिली, यह आजादी प्ले परफॉर्म करने के बाद ली गयी थी। यह प्ले मेने श्री गुरुनानक देव यूनिवर्सिटी यूथ फेस्टिवल पर परफॉर्म किया था। तस्वीर खिचवाते समय मेने अपनी दाढ़ी निकल दी थी।

कपिल शर्मा के यह फोटो उपलोड करने के बाद से ही कई बॉलीवुड स्टार्स उनकी स्माइल की तारीफ कर रहे है। उनके दोस्तों ने कमेंट लिखा जिंदगी भर की यादें, तो दूसरे ने लिखा क्या स्माइल है।

सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा अपनी निजी जिंदगी बहुत ही कम शेयर करते है। बहुत समय बाद इन्होने अपनी यह तस्वीर शेयर करके लोगो को महामारी के समय सेफ रहने की बात कही है।

हाल ही में कपिल शर्मा एक बार फिर से पापा बने है, उनकी पत्नी ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इस पहले कपिल शर्मा की एक बेटी भी है। और इनके बेटे का नाम इन्होने त्रिशान रखा है। और इनकी बेटी का नाम अनायरा है।

फ़िलहाल कपिल शर्मा अपनी फैमिली के साथ ही अपना पूरा समय बिता रहा है। कपिल शर्मा अपना ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ ही बिताते है। अगर हालत ठीक होते है तो कपिल शर्मा शो मई या जून तक देखने को मिल सकता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *