in ,

अपने पिता के निधन के कुछ दिन बाद ही इस अभिनेता ने फिर अपनी बहन के साथ की थी शादी, जानिए पूरी खबर

अक्सर बॉलीवुड में कई अभिनेता और अभिनेत्रियां अपनी निजी जिंदगी को लेकर लाइम लाइट में अपनी जगह बनाए रखते है। बॉलीवुड में अक्सर अभिनेत्रियों ने अपनी फिल्म के डायरेक्टर, प्रोडूसर और अभिनेता पर कास्टिंग काउच या छेड़ छाड़ का आरोप लगती रहती है, सिर्फ अभिनेत्रियां ही नहीं बल्कि कई अभिनेताओं ने भी कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड में काम पाने के लिए या तो आपको किसी बड़े सेलेब्रटी के घर पर पैदा होना पड़ता है या बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। कई लोग मुंबई आते है अभिनय के करियर में अपनी किस्मत आजमाने के लिए। लेकिन उनमें से कुछ नाम ही हमें बड़े पर्दे पर देखने को मिलते है बाकि लोगो को वापिस लौटना पड़ता है। उनमे से कुछ कास्टिंग काउच का शिकार होकर भी फिल्मों में अपनी जगह बना लेते है।

ऐसे ही एक आरोप में हिंदी टीवी के कलाकार भी फंस चुके है। उस कलाकार का नाम अमन वर्मा है। इनका करियर भी इस आरोप के बाद से काफी अच्छा नहीं रहा। अमन वर्मा ने बिग बॉस में आकर भी अपनी किस्मत आजमाई लेकिन इनको इतना नाम नहीं मिला।

अमन वर्मा ने टीवी सीरियल सपथ में उनकी बहन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री के साथ ही शादी कर ली थी। इन दोनों ने 14 दिसंबर 2015 को सगाई तथा इसके एक साल बाद 20 अप्रैल 2016 को शादी कर ली थी। अमन की शादी से एक दिन पहले ही इनके पिता का निधन हो गया था। जिसके बाद इन्होने उस समय शादी करने से इंकार कर दिया था।

लेकिन अमन के परिवार वालो ने अमन को शादी के लिए मना लिया और साधारण तरीके से शादी करवा दी थी। अमन ने अपनी शादी को लेकर बताया की वो पिता के निधन के बाद 1 साल तक शादी नहीं करना चाहते थे, लेकिन उनकी माता इस शादी के लिए एक साल तक इंतज़ार नहीं कर सकती थी। जिसके बाद इन्होने शादी की पूरी रस्मे निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बॉलीवुड की यह अभिनेत्री भी थी राहुल गांधी की दीवानी, करना चाहती थी शादी। जानिए पूरी खबर

माधुरी दीक्षित दे बैठी थी अपना दिल अनिल कपूर को, इस वजह माधुरी दीक्षित हो गयी थी अलग…