शाहरुख की बेटी सुहाना ही नहीं बल्कि इन चार एक्ट्रेस को भी बिना मेकअप के पहचानना है थोड़ा मुश्किल, तीसरी तो है सबकी पसंदीदा

हिंदी सिनेमा जगत की बात की जाए तो वहां और बहुत सी अभिनेत्री है जो पूरे बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती अपनी बोलना है अपनी हॉटमैस के कारण छाई रहती है वही इसके साथ ही बॉलीवुड के स्टार किड्स भी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही स्टार बन चुके हैं लेकिन कई बार इन्हीं स्टार्किड्स को अपने लुक के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रॉल भी होना पड़ता है।

न्यासा देवगन

nysa devgan 3

पॉपुलर स्टारगेट में सबसे पहले नाम निकल कर सामने आता है अभिनेत्री काजोल और अभिनेता अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन का जो बीते रविवार को अपनी मां काजोल के साथ सिद्धिविनायक दर्शन करने पहुंची थी जहां नासा का सादगी भरा लुक देखने को मिला है अभिनेत्री ने सफेद रंग का सूट सलवार पहने थे। वही हर बार एक ग्लैमरस अंदाज दिखाने वाली नासा का यह सादगी भरा अंदाज और नो मेकअप लुक देख सोशल मीडिया पर लोग जमकर ट्रॉल भी कर रह हैं।

आलिया भट्ट

Aliabhatt

आलिया भट्ट भी उन स्टार्किड्स में से हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखते के साथ ही कामयाबी को अपने वश में कर लिया था। वही आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से मां बनने के बाद सनबाथ लेते हुए नो मेकअप लुक शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है।

जान्हवी कपूर

janhvi kapoor 11

जानवी कपूर बॉलीवुड की एक ऐसी अदाकारा है जिनका लोग हमेशा ही ग्लैमरस और बोल्ड रहा था है। अपनी मां स्वर्गवासी श्रीदेवी की तरह ही खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्री जानवी कपूर का नो मेकअप लुक बोहोत ही कम देखने को मिलता है। लेकिन अदाकारा का लुक हर बार हर किसी को खूब रास आता है।

सोनम कपूर

sonam kapoor no makeup

अभिनेत्री सोनम कपूर जो पिछले साल अगस्त में मां बनी थी उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान एक फोटो शेयर की थी जो उनका नो मेकअप लुक था।

Sharing Is Caring:
Photo of author
He has been writing articles on entertainment, Bollywood, domestic and international affairs, and blogging for the past three years. Also, he always explores new tech, finds problems in them, and writes solutions his users.

Leave a Comment