फिल्मी दुनिया से दूर दिखने वाली एक्ट्रेस जरीन खान, कैमरे के सामने आते ही हुई उप्स मोमेंट की शिकार , देखे तस्वीरे

हिंदी सिनेमा जगत में बॉलीवुड के भाई जान के साथ एंट्री करने वाली अभिनेत्री जरीन खान फिलहाल बॉलीवुड की दुनिया से दूर दिखाई दे रही है। जरीन खान बॉलीवुड की अभिनेत्री है जिनकी खूबसूरत चर्चे आज भी पूरे बॉलीवुड में होते हैं। टीवी पर संस्कारी दिखने वाली एक्ट्रेस जरीन खान असल जिंदगी में बहुत ही बोल्ड और बिंदास है

एक्ट्रेस जरीन खान के बॉलीवुड में कदम रखा था तब हर कोई यह सोच रहा था कि यह अभिनेत्री बहुत बड़ी सुपरस्टार बनेगी। लेकिन उनका कैरियर उतना ज्यादा सुपरहिट नहीं हो पाया। फिलहाल बॉलीवुड की गलियों से अभिनेत्री जरीन खान थोड़ी दूर ही दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है जिसमें अभिनेत्री उप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

वायरल हो रही वीडियो में एक्ट्रेस जरीन खान ब्लू कलर के जींस और वाइट कलर की शर्ट पहने दिखाई दे रही है इतना ही नहीं उन्होंने कानों में इयररिंग्स और ओपन हेयर भी छोड़ रखे हैं अभिनेत्री का यह अवतार उन्हें पहले से ज्यादा हॉट बनाता है अभिनेत्री को अपने इन कपड़ों के कारण उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

f4ea50cf95fa39e1797b26a2f98117e8

जब अभिनेत्री ने वाइट कलर की शर्ट पहन रखी थी तब उनकी वाइट शर्ट इतनी ज्यादा पतली थी के अंदर के कपड़े साफ नजर आ रहे थे जिस कारण अभिनेत्री को उप्स मोमेंट्स शिकार होना पड़ा है। अभिनेत्री को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने यूजर्स के लिए शेयर करती रहती है

Sharing Is Caring:
Photo of author
He has been writing articles on entertainment, Bollywood, domestic and international affairs, and blogging for the past three years. Also, he always explores new tech, finds problems in them, and writes solutions his users.

Leave a Comment