जिम लुक में फिर वायरल हुई अभिनेत्री मलायका की तस्वीरे,इस बार पलट कर तस्वीरे खिंचवाने लगी अभिनेत्री…

हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर डांसर और फिटनेस वुमन मलाइका अरोड़ा अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल रहती है। अभिनेत्री अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी फिटनेस डांस स्टाइल को लेकर चर्चा का विषय बनती है। वही पपराजी उन्हें अक्सर मुंबई की सड़कों पर तो कभी जिम से बाहर निकलते हुए स्पॉट कर ही लेते हैं। उसी से जुड़ी कुछ तस्वीरें पूरी सोशल मीडिया पर इन दिनों छाए हुई है।

In Pics: Malaika Arora stuns in THIS workout outfit as she gets clicked  outside her gym | Hindi Movie News - Times of India

हाल ही में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को मुंबई में स्पॉट किया गया। वो भी तब जब अभिनेत्री जिम करके वापिस निकल रही थी।जहां से अभिनेत्री का नया जिम लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मलाइका के जिम से निकलते ही उनके इस लुक के चर्चे पूरे सोशल मीडिया पर मिनटों में ही फैल गए और हर कोई उनके इस लुक का दीवाना हो गया।

Malaika Arora Rocks the Gym Look, Flaunts Toned Midriff in White Sports  Bra; See Pics

मलाइका अरोड़ा को जब भी पेप्राजी कहीं स्पॉट करते हैं तो अक्सर ही उन्हें घेर के उनकी तस्वीरें खींचने लग जाते हैं। मलाइका अरोड़ा भी कभी पेपेस को निराश नहीं करती और अक्सर ही कुछ समय के लिए ही सही मगर रुक कर कैमरे में पोज देकर कर वहां से चली जाती हैं। मलाइका का लुक हर बार हमें एक अलग ही अंदाज में दिखाई देता है जहां से अभिनेत्री अपने फिटनेस से हर किसी को पीछे छोड़ देती है।

1397159 collage maker 31 oct 2022 11.50 am

हाल ही मैं भी पेप्राजी द्वारा खींची गई तस्वीरों में आप मलाइका को लोअर और वाइट कलर की टी शर्ट पहने देख सकते हैं। इस सिंपल से लुक में भी अभिनेत्री अपने फिगर के कारण काफी स्टाइलिश और बोल्ड लग रही थी। बता दे कि अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इस साल 49 साल की हो चुकी है लेकिन फिर भी वह अपनी फिटनेस से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती है।

Sharing Is Caring:
Photo of author
Prime Excel is a diverse collective dedicated to delivering the latest news from both Bollywood and Hollywood. They also offer insightful tech reviews and comprehensive game critiques. Stay updated by following Prime Excel on their social media platforms.

Leave a Comment