काॅमेडियन कपिल शर्मा की कनाडा टूर पर हुईं एक खास शख्स से मुलाकात

काॅमेडी की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा को कौन नही जानता।कॉमेडियन कपिल शर्मा को यह पहचान हिन्दूस्तान में ही नही बल्कि विदेशों मे भी मिली हुई हैं।कपिल शर्मा के लाखों करोड़ों फैन है।कपिल शर्मा कही भी जाते है तो उनके चाहने वाले मिल ही जाते है।आप को बता दे कि कपिल शर्मा और उनके एक फैन का विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल यह विडियो कनाडा का है।जब कपिल शर्मा अपने एक फैन से टकरा जाते है।उस दौरान उनके बीच जो भी बातचीत हुई,वो सब इस विडियो मे दिखाया गई है। कपिल शर्मा को काॅमेडी के बादशाह कहने मे कोई बुराई नही है।इन दिनों कपिल शर्मा और उनकी टीम कनाडा टूर के लिए निकले है।कपिल शर्मा कनाडा टूर पर काफी मस्ती करते नजर आये।

70158215

इस दौरान एयरपोर्ट पर उनकी मुलाकात एक फैन से हुई ।जिसका विडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है।विडियो मे कपिल शर्मा ने अपने उस फैन से पूछा कि आप मुझे और मेरी इस टीम को कैसे जानते हो। फैन ने कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मै आपके विडियो You Tube से देखता हूँ ।

कपिल शर्मा ने पूछा क्या आपके हिंदी समझ मे आती है,तो फैन ने कहा कि सब्टाइटल के साथ देखता हूँ । कपिल शर्मा के शो को लोग इडिया के बाहर भी काफी पसन्द करते है। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा ने अपने इस शो ‘द कपिल शर्मा शो सीजन -3’ से करीब 40 करोड़ रुपये की कमाई कि हैं।

91451268

अपने बढती फैन फॉलोइग के कारण कपिल शर्मा ने अपने तीसरे सीजन को होस्ट करने के लिए अपनी फीस को बढा देने का फैसला लिया है।एक एपिसोड के 50 लाख रुपये कमाने वाले कपिल शर्मा एक हफ्ते में करीब 40 करोड़ रुपये की कमाई कर लेते है।कपिल शर्मा का यह शो काफी लोगो का फेवरेट शो बन गया है।

Sharing Is Caring:
Photo of author
He has been writing articles on entertainment, Bollywood, domestic and international affairs, and blogging for the past three years. Also, he always explores new tech, finds problems in them, and writes solutions his users.

Leave a Comment