शाहरुख के बेटे ने कम उम्र में ही चखा बाप बनने का स्वाद? बाद में शाहरुख ने बताई यह बात…

हिंदी सिनेमा जगत के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान को आज सभी लोग जानते हैं और सभी लोग पसंद भी करते हैं। पूरी दुनिया में उनके फैंस की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। शाहरुख खान का बॉलीवुड करियर शानदार रहा है। उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में नाम शोहरत और पैसा कमाए कमाया है। यही कारण है कि सब लोग उनकी इतनी इज्जत करते हैं। लेकिन हाल फिलाल शाहरुख खान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में चल रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मीडिया रिपोर्स के अनुसार शाहरुख खान को लेकर एक बात सामने आई है कि उनके बेटे आर्यन काम उम्र में ही पिता बन गए थे।

shah rukh khan 1 2

शाहरुख खान ने जो अपने दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है ऐसा बहुत कम लोग ही कर पाय है। शाहरुख खान बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर माने जाते हैं। हर कोई उनके एक्टिंग देख उनका दीवाना हो जाता है। यही कारण है कि वह बॉलीवुड के सबसे पैसे वाले एक्टरों की लिस्ट में शुमार हैं। लेकिन हाल ही में शाहरुख खान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में चल रहे हैं । इसके पीछे कारण है की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक खबर सामने आई थी जिसमें कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कम उम्र में ही पिता बन गए थे। आजा आर्टिकल में आपको बताते है उसके के बारे में जिसमे कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के बेटे का कम उम्र में ही पिता बन गए थे।

Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Cried During NCB Interrogation By NCB

आपको बता दें कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान दे अपनी पढ़ाई पूरी कर जल्द बॉलीवुड में दिखाई दे सकता है। शाहरुख खान ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में जो शाहरुख खान को लेकर बात सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान कम उम्र में ही पिता बन गया था। शाहरुख खान के दिए अपने बेटे को लेकर इस बयान के बाद सब सोच में पड़ गए कि इतनी कम उम्र में उनका बेटा पिता कैसे बन सकता है। आगे आर्टिकल में आपको बताते हैं कि वह कौन सा बेटा है जिसके बारे में आर्यन खान को कहा जा रहा है की वह इसके पिता है।

87102 aryan khan suhana khan dan abram khan 1

शाहरुख खान हाल ही में अपने बेटे को लेकर दिए हुए उस बयान के कारण सुर्खियों में चल रहे हैं जिसमें उन्होंने कहा है कि आर्यन खान कम उम्र में ही पिता बन गया था।इसके पीछे की वजह बताते हुए शाहरुख़ खान ने कहा कि जब मेरे बेटे अबराम का जन्म हुआ था। तो लोगों की यह सोच थी कि यह बच्चा शाहरुख़ खान का नही बल्कि आर्यन खान का है। इसके बाद शाहरुख़ खान ने हँसते हुए बोला लोगों ने अपने मन ही मन में मेरे बड़े बेटे आर्यन को मेरे छोटे बेटे अबराम का पिता मान लिया था और उसे इतनी कम उम्र में ही पिता बना दिया था। जबकि ऐसा कुछ भी नही था और वह बच्चा शाहरुख़ खान ही था।

Sharing Is Caring:
Photo of author
He has been writing articles on entertainment, Bollywood, domestic and international affairs, and blogging for the past three years. Also, he always explores new tech, finds problems in them, and writes solutions his users.

Leave a Comment