मलाइका और अरबाज का बेटा दिखाई देता है बिलकुल सलमान खान की तरह, लुक्स में देता है सलमान खान को मात

मलाइका और अरबाज के रिश्ते के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे। मलाई को आवाज में सन 1998 में एक दूसरे से शादी की थी। शादी के बाद उनका एक बेटा भी हुआ। मलाइका अरबाज ने मिलकर अपने बेटे का नाम अरहान रखा। आपको बता दें कि अरहान अब 19 साल के हो चुके है। शादी के कई साल बाद मलाइका और अरबाज खान ने आपसी सहमति से एक दूसरे को तलाक दिया। लेकिन इसके बावजूद भी मलाइका और अरबाज दोनों अपने बच्चे के लिए पूरा टाइम निकालते हैं। आपको बता दें कि अरहान अपनी स्टडीज के लिए विदेश गए हुए थे ।लेकिन फिलहाल वह छुट्टियों में अपने माता-पिता के यहां मुंबई आए हुए हैं। इन दिनों में वे अपनी फैमिली के साथ ही समय बिताना पसंद करते हैं।

1Malaika Aroras son celebrating his 15th birthday

आपको बता दें कि अरहान कि कुछ तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। तस्वीरों में वह बीते दिनों में अपने अंकल सोहेल की पार्टी में नजर आ रहे हैं। अपने अंकल सोहेल की पार्टी में अरहान खूब गुड लुकिंग और डैशिंग नजर आ रहे हैं। पार्टी में अरहान लुक्स के मामले में अपने अंकल सोहेल से कम नहीं लग रहे थे। अरहान पर्सनैलिटी और लुक्स के हिसाब से देखा जाए तो आने वाले समय में वह बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर देंगे। वहीं पार्टी में सांप देखा जा सकता था कि अरहान की लंबाई लगभग उनके पिता अरबाज खान के करीब पोच चुकी है। वही मलाइका भी अपने बेटे फरहान के साथ फोटोस डाल सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरती नजर आई।

malaika son

वहीं अरहान की ड्रेसिंग सेंस की बात की जाए तो वह किसी बड़े स्टार से कम नहीं है।जितनी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है उसमे अरहान खूब डैशिंग और हैंडसम नजर आ रहे है।साथ ही उस शानदार पार्टी में अरहान खान को एक कैजुअल ड्रेस में स्पॉट किया गया था।इसके साथ ही अरहान खान काले रंग की ड्रेस कैरी किए हुए काफी हैंडसम लग रहे थे।अंकल सोहेल खान की पार्टी में अरहान प्रॉपर ब्लैक शर्ट में सबको अपना दीवाना बना रहे थे। इसके साथ काले रंग की जैकेट भी केरी की थी।

malaika son main

आपको बता दें कि इस ब्लैक ड्रेस में रहान बॉलीवुड के किसी बड़े स्टार के जैसे नजर आ रहे थे। वह ब्लैक शर्ट को पूरा करते हुए ब्लैक पेंट भी अरहान ने कैरी कर रखी थी।अरहान की ये पैंट कार्गो स्टाइल की थी। अरहान अपने इस लुक में काफी कूल और हैंडसम नजर आ रहे थे। इनको देख ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले समय में अरहान खान अपने चाचा सलमान खान को भी लुक्स के मामले में टक्कर देते दिखेंगे। अरबाज और मलाइका के बेटे अरहान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है। लॉग इन तस्वीरों को खूब जम के लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

Sharing Is Caring:
Photo of author
He has been writing articles on entertainment, Bollywood, domestic and international affairs, and blogging for the past three years. Also, he always explores new tech, finds problems in them, and writes solutions his users.

Leave a Comment