मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा कहा अरबाज खान की इन आदतों से में परेशान थी

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक समय पर बहुत चर्चित जोड़ीयो में से एक थी। दोनो पहली बार एक फोटोशूट के दौरान मिले थे। कुछ सालो तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद दोनो ने 1998 में शादी कर ली। उसके बाद दोनो को एक बेटा हुआ अरहान खान।

2af0ce8733c90a5b9d774a260ee795b0

कुछ सालो बाद ही दोनो में लड़ाई होने लगी और धीरे धीरे बात तलाक तक पहुंच गई। फिर साल 2017 में दोनो ने अपना 19 साल का रिश्ता खत्म करने का सोच लिया और एक दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए।

an expensive heartbreak it might cost arbaaz khan rs 10 cr to settle divorce with malaika arora

दोनो से जुड़ी एक बात एक बात पता चली जो इनके तलाक से पहले की बात है। मलाइका अरबाज के साथ एक चैट शो में गई थी। वहा दोनो से सवाल किया गया की आप दोनो को एक दूसरे की कौनसी बात खराब लगती है।

इस पर मलाइका बताती है की अरबाज समान रखकर कही भी भूल जाते है और इसके बाद हमे बहुत परेशानी होती हैं। ये मुझे इनकी आदत सबसे ज्यादा खराब लगती है। वही अरबाज बताते है की मलाइका कभी भी अपनी गलती नही मानती।

c062a3ea3a12f59b4fad2558f11b21c5

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनो एक दूसरे से प्यार करते है और सूत्रों की माने तो जल्दी ही दोनो शादी करने वाले है। वही अरबाज भी अब जिंदगी में आगे बढ़ गए और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशन में है।

Sharing Is Caring:
Photo of author
He has been writing articles on entertainment, Bollywood, domestic and international affairs, and blogging for the past three years. Also, he always explores new tech, finds problems in them, and writes solutions his users.

Leave a Comment