in

5 साल में इतनी बड़ी हो गई है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, तस्वीरें हो रही है वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर साल 1000 से अधिक फिल्में रिलीज होती है, लेकिन 2020 में लॉकडाउन के चलते सिनेमा घर बंद थे। इस वजह से कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। ऐसी कई फिल्में हैं जिन्होंने लोगों के दिलो में जगह बनाई है। लोग उन फिल्मों को सालों तक नहीं भूलते। इन्हीं में से एक है सलमान खान की बजरंगी भाईजान। सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़ा सुपरस्टार में से एक है और सलमान खान की सभी फिल्मे हिट रहती है। सलमान ने बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में बनाई हैं, जिन्होंने इतिहास रचा है और आज भी लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं।

2015 में सलमान खान की एक फिल्म बजरंगी भाईजान थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में एक बाल किरदार मुन्नी का भी था, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खिंचा। इस बाल कलाकार ने अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया था।

फिल्म बजरंगी भाईजान में दिखाई देने वाली नन्ही मासूम मुन्नी का असली नाम हर्षाली मल्होत्रा ​​है। सलमान खान ने अपनी जान को जोखिम में डालकर नन्ही मुन्नी को सरहद पार उसके घर भेज दिया था। फिल्म में उनके जबरदस्त अभिनय के लिए भी उनकी सराहना की गई थी। साथ ही मुन्नी का किरदार निभाने वाली बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा ​​के शानदार अभिनय की सभी ने सराहना की और आज भी मुन्नी का व्यक्तित्व लोगों के दिलों में है।

बजरंगी भाईजान फिल्म में एक छोटी बच्ची के रूप में दिखाई देने वाली लड़की तब 7 साल की थी। और आज वह 12 साल की हो गयी है। हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं और उनके फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद भी करते हैं। सोशल मीडिया पर हर्षाली मल्होत्रा के 1 लाख से भी अधिक फैन फॉलोइंग है।

हाल ही में हर्षाली मालोत्रा ने भाई दूजके दौरान अपने भाई की पूजा करते हुए कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और उन तस्वीर को देखकर फैंस हैरान रह गए क्योंकि इन तस्वीरों में हर्षाली बहुत बड़ी और खूबसूरत लग रही हैं। फिलहाल उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और हर्षाली मल्होत्रा का ये लुक लोगो को खूब पसंद आ रहा है। इस पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं कि हर्षाली अब बड़ी हो गई हैं और खूबसूरत दिखती हैं।

हर्षाली मल्होत्रा ​​की बजरंगी भाईजान बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म थी और उन्हें पहली फिल्म में मुन्नी की भूमिका के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। इसके अलावा हर्षाली ने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है।

आपको हर्षाली मल्होत्रा के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद ❤

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *