42 साल की श्वेता तिवारी अभी भी बोल्डनेस में अपनी बेटी से है आगे, नई तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा…

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपने लुक के कारण पूरे सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है। अभिनेत्री की बोल्डनेस देख उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना हर किसी के लिए मुश्किल का सबब है।

Shweta Tiwari Flaunts Sexy Body Transformation, See These Pictures To Start  Your Fitness Journey

बता दे की “मैं हूं अपराजिता” शो जिसमे अभिनेत्री श्वेता तिवारी तीन बेटियों की सिंगल मदर का रोल निभाती आ रही हैं छोटे-बड़े इन दिनों खूब सुपरहिट है। वहीं इसके साथ-साथ अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी इन तस्वीरों से भी सोशल मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। उनकी तस्वीरों को देख हर कोई उनका दीवाना होता जा रहा है सोशल मीडिया पर तो उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट आ रहे हैं।

HD tiwari wallpapers | Peakpx

बताने की अभिनेत्री श्वेता तिवारी 40 की उम्र को भी पार कर चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी मैं अपनी फिटनेस को लेकर छाई रहती हैं। वह आज भी अपने फिटनेस और अपने बोल्डनेस से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ती है। हाल ही में उनकी बेटी पलक तिवारी की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थी वही अब अभिनेत्री श्वेता तिवारी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

Shweta Tiwari के ग्लैमरस लुक ने उड़ाए फैंस के होश, तस्वीरों में 'अपराजिता' का लुक कर देगा आपको मदहोश

लेटेस्ट तस्वीरों में आप अभिनेत्री श्वेता तिवारी को बॉडीकॉन ड्रेस अपने कर्वी फिगर को फ्लाउंट करते देख सकते है। कैमरे के सामने श्वेता तिवारी एक से बढ़कर एक अंदाज में पहुंच देते दिखाई दी।वही बता दे की अभिनेत्री श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विनर रह चुकी है।और अब वह 2 बच्चो की मां है और उनकी बेटी पलक तिवारी जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करती दिखेगी।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment