in

बाइक सवारों पर भारी पड़ी 15 साल की कुशुम, फोन छीनकर भाग रहे थे 2 लड़के

पंजाब के Jalandhar जिले में 15 की कुसुम की हर तरफ तारीफ हो रही है। दरअशल deen dayal upadhyaya नगर में बाइक सवार 2 लूटेरो ने मोबाइल फ़ोन छिना तो 15 साल की कुशुम ने बहादुरी दिखाते हुए पीछे बैठे हुए एक लूटेरे को पकड़ लिया।

इस बिच लूटेरे ने मौका पा कर दराती से उसके हाथ पर वार कर दिया। एक हाथ से ज’ख्मी होने के बावजूद लड़की ने उस लूटेरे लड़के को छोड़ा नहीं। और उसी समय आस पास मौजूद लोगो ने आकर लड़के को दबोच लिया। यह पूरी घटना CCTV कैमरा में कैद हो गयी।

15 साल की कुशुम Jalandhar के फतेहपुरी में रहती है। और deen dayal upadhyaya नगर में ट्यूशन पड़ने जाती है। कुशुम ने बताया की वह 8वीं क्लास में पड़ती है, और ट्यूशन के बाद वो घर की तरफ जा रही थी। उस वक्त बाइक सवार लूटेरे ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया।

पहले तो उसे कुछ समझ नहीं आया, की ये दोनों युवक क्यू उसके पीछे आ रहे है। जैसे ही कुशुम ने अपने बैग से मोबाइल फ़ोन निकाल कर अपने पापा को फ़ोन लगाया। उसी वक्त उन लूटेरो ने उससे मोबाइल को छीन लिया।

इस CCTV फुटेज में साफ देखा जा सकता है की कुशुम ने बाइक सवार लूटेरो का काफी समय तक पीछा किया और उनमे से एक लूटेरे को बाइक से निचे गिरा दिया।

इस बिच बाइक सवारों ने वहा से भागने की कोसिस भी की और कुशुम की कलाई पर तेज़ धार वाले ह’थियार से हमला भी किया। लेकिन कुशुम ने घायल होने के बावजूद भी उस लूटेरे को नहीं छोड़ा।

इसी दौरान लड़की के चिलाने की आवाज़ सुन कर आस पास के लोगो ने लूटेरे को पकड़ लिया और बाद में पुलिस के हवाले भी कर दिया।

कुशुम को अब जोशी हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया। और उस लूटेरे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

इस खबर को अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करे ताकि सभी को हमेशा कुशुम की तरह हौसला मिले लड़ने के लिए।

Written by Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.