in

सुशांत सिंह की तरह अब कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड में नेपोटिज्म का शिकार होने पड़ रहा है।

बॉलीवुड में नेपोटिज्म के कारण कई जबरदस्त कलाकारों को काम नहीं मिल पाता और स्टार किड्स को वह काम बिना किसी मेहनत के मिल जाता है। अगर बॉलीवुड में नेपोटिस्म जैसा कुछ नहीं होता तो शायद सुशांत सिंह राजपूत हमारे बिच होते।

सुशांत सिंह से पहले भी बॉलीवुड में कई बाहरी कलाकारों के साथ ऐसा किया गया है, जिनका कभी नाम भी सामने नहीं आ पाया। हाल ही में ऐसा ही कुछ अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ भी देखने को मिल रहा है। कार्तिक आर्यन को भी एक के बाद एक कई फिल्मों से बाहर किया जा रहा है।

अभिनेता कार्तिक आर्यन पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए है। खबरों की माने तो पहले उन्हें करण जोहर के प्रोडक्शन हाउस से भी बाहर कर दिया गया था। धर्मा प्रोडक्शन से फिल्म गुड न्यूज़ से उनको बाहर किया गया उसके बाद शाहरुख़ खान की फिल्म फ़्रेंडी से भी उन्हें बाहर निकाल दिया गया है।

ऐसे में नेपोटिज्म वाला मुद्दा फिर से सुर्खियों में चल रहा है। फिल्म डायरेक्ट अनुभव सिन्हा ने कार्तिक आर्यन को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया जिसके बाद से कार्तिक सुर्खियों में बनें हुए है। जिसके बाद स्क्रीनराइटर और एडिटर अपूर्व असरानी भी कार्तिक के सपोर्ट में आगे आये है।

फिल्म एडिटर अपूर्व असरानी ने कहा की सुशांत सिंह की तरह अब कार्तिक को भी नेपोटिज्म का सामना करना पड़ रहा है। अपूर्व ने ट्वीट करके बताया की सुशांत की तरह ही कार्तिक को भी बहार करने के लिए बॉलीवुड में अभियान चलाये जा रहे है।

यह बात तो सच है की पिछले साल सुशांत सिंह के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिस्म का चेहरा लोगो के सामने आया। उस समय कई खबरें आई की सुशांत सिंह एक आउटसाइडर थे जिसकी वजह से उन्हें फिल्मों से बाहर कर दिया गया था। उन्हें किसी भी बॉलीवुड पार्टी में नहीं बुलाया जाता था। यही सब अब कार्तिक के साथ भी किया जा रहा है।

आप इस बारे में क्या सोचते है हमें कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *