in

साउथ फिल्म के इस अभिनेता की पत्नी देखती है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें हुई वायरल

साउथ की फिल्मों की लोकप्रियता भारत में बॉलीवुड से कम नहीं हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सभी अभिनेता और अभिनेत्री को पुरे भारत में पसंद किया जाता हैं। बॉलीवुड जैसे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने पूरे देश में अपना नाम बनाया है। आज हम इस लेख से एक ऐसे ही फेमस अभिनेता और उनकी पत्नी के बारे में बात करने जा रहे हैं।

साउथ फिल्मों के जाने माने वाले अभिनेता का नाम मोटा राजेंद्रन है। वह लगभग हर साउथ फिल्म में दिखाई देते हैं। 1 जून 1957 को जन्मे राजेंद्रन एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखते थे। लेकिन अपनी मेहनत की बदौलत से उन्होंने इस इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल की है।

एक फिल्म की शूटिंग के दौरान, मोटा राजेंद्रन एक स्टंट मैन के रूप में काम करने का मौका मिला। जब वह फिल्म के सीन के लिए अपनी बाइक के साथ झील में कूदना था। इसके बाद राजेंद्रन ने अपनी बाइक से तलाब में छलांग लगाई। लेकिन बाद में पता चला कि तालाब में फैक्ट्री से पानी आता है। जिसके कारण उनके सारे बाल झड़ गए थे।

राजेंद्रन अपने लुक के लिए काफी मशहूर हैं। आज हम जो राजेंद्रन का रूप देख रहे हैं, वह पहले ऐसे नहीं थे। उनके सिर पर बाल हुआ करते थे लेकिन उस हादसे में उनके सारे बाल झड़ गए।

बचपन से ही राजेंद्रन पढ़ाई में कोई दिलचस्पी नहीं थी, इसलिए उनमें फिल्मों में काम करने का जुनून पैदा हो गया था। रजिन्द्रन की खास बात यह है कि वह दिखने में भले ही खूबसूरत न हों, लेकिन उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत हैं। उनकी पत्नी का नाम नलिनी नायर है। नलिनी नायर लाइमलाइट से हमेशा दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे कई बार सुर्खियों में आ जाते है।

आपको मोटा राजेंद्रन और उनकी पत्नी नलिनी नायर के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद ❤

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *