in

मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी देना चाहती है उन्हें तलाक। जानिए पूरी खबर

बॉलीवुड में एक्टिंग के बादशाह अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज यहां  जबरदस्त अभिनय के दम पर पहुंचे हैं। बॉलीवुड में इस स्थान तक पहुंचने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने काफी संघर्ष किया था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जन्म 17 मई 1974 को बुढाना, मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश में हुआ था।

नवाजुद्दीन राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय के छात्र थे। लेकिन हमने इन्हे सिर्फ टीवी पर या फिल्मों में देखा होगा लेकिन आज हम आपको इनकी असल जिंदगी में क्या चल रहा उसके बारे में बताएंगे है। ज्यादातर लोग नहीं जानते लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी शादीशुदा हैं। उनकी पत्नी का नाम आलिया सिद्दीकी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम बातें बताते है।

लेकिन इनकी शादी शुदा जिंदगी में फ़िलहाल सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इनकी पत्नी आलिया ने नवाज से तलाक लेना चाहती है और यह दोनों अब साथ नहीं रहना चाहते। लेकिन नवाज़ अपने बच्चों के साथ अपनी जिंदगी में खुश रहना चाहते हैं। यह पहला मौका है जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की थी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते है कि मैं अपने जीवन के बारे में कुछ नहीं कहूंगा, अभी तक मैंने किसी से कुछ नहीं कहा, मेरे अंदर कोई विचार नहीं है। नवाजुद्दीन इन दिनों लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उनका कहना है कि आलिया मेरे साथ 10 साल से हैं और वह अभी भी मेरे बच्चों की मां हैं।

हर किसी की जिंदगी में कुछ न कुछ चल रहा होता है लेकिन यह सब छोड़कर हमारे बच्चे सबसे पहले हमारे करीब होते हैं, मुझे अपने दो बच्चों की बहुत चिंता है, मैं एक अच्छा पिता बनना चाहता हूं।

आपको नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद ❤

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *