in ,

देवों के देव में पार्वती का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री है असल जिंदगी में काफी खूबसूरत और हॉट। देखिये तस्वीरें

पिछले कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में लगातार हिन्दू देवी देवताओं से जुड़े टीवी सीरियल बनाये जा रहे है। इन टीवी सीरियल की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं होती। बॉलीवुड में भी इन सीरियल की लोकप्रियता देखते हुए माइथोलॉजी पर फिल्में बनाई जा रही है।

अगर बात करें उन अभिनेता और अभिनेत्रियों की जो टीवी पर देवी देवता का किरदार प्ले करते है। टीवी स्क्रीन पर तो हमें वो बहुत ही संस्कारी और सिंपल स्वभाव के नज़र आते है लेकिन रियल लाइफ में वह काफी ग्लैमरस और फैशनेबल होते है। आज ऐसी एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने टीवी पर माँ पार्वती की भूमिका निभाई थी और आज बॉलीवुड में कर रही है काम।

35 साल की मौनी रॉय ने कुछ समय टीवी सीरियल करने के बाद फिल्मों की तरफ ध्यान दिया। उन्होंने 2018 की फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभाई थी। मौनी रॉय ने भले ही अब तक सिर्फ 2 फिल्मों में ही काम किया हो लेकिन इन फिल्मों से इन्होने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है।

डायरेक्टर अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अभिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। 300 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है। बंगाली परिवार में जन्मीं मौनी ने अपनी पढ़ाई सेंट्रल स्कूल से की और फिर जामिया मिलिया इस्लामिया से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की। लेकिन बाद में मौनी रॉय ने पढ़ाई छोड़ अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा और फिल्मों में अपना नाम बनाना शुरू कर दिया।

उन्होंने 2007 में सबसे प्रसिद्ध शो सास भी कभी बहू थी से अपने करियर की शुरुआत की। उसके बाद मौनी रॉय ने अन्य कुछ शो में काम किया और फिर उन्हें देवो के देव महादेव में सती की भूमिका की पेशकश की गई। मौनी ने आखिरी बार 2018 में नागिन टीवी शो में काम किया था, जिसके बाद उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने का फैसला किया।

जानकारी के मुताबिक मौनी की कमाई टीवी सीरियल्स के मुकाबले फिल्मों, विज्ञापनों, सोशल मीडिया प्रमोशन से ज्यादा होती है। मौनी एक शूट के लिए कम से कम 30 लाख रुपये से 40 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। मौनी का फिलहाल मुंबई में एक बहुत बड़ा अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये के करीब है। मौनी रॉय बहुत सारे बड़े ब्रांड को प्रोमोट करके भी बहुत पैसा कमाती है। उनके पास कई बेहतरीन कारें भी हैं।

आपको मौनी रॉय के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद ❤

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *