in

तारक महत्ता शो के इन कलाकरो की पत्नियां असल जिंदगी में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है, देखे तस्वीरें

साल 2008 से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दर्शकों के दिलो में खास जगह बना रहा है। 13 साल से यह शो सभी को हंसा रहा है। यही वजह है कि यह सीरियल हर हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। शो को हर उम्र के लोग देखते हैं। आज हम आपको इस शो के मशहूर कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर के बारे में बताने जा रहे है।

शो में जेठालाल का किरदार निभाकर दिलीप जोशी ने दर्शकों को खूब हंसाया था। लेकिन असल जिंदगी में दिलीप बेहद सिंपल और शांत इंसान हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप जोशी की पत्नी का नाम जयमाला जोशी है। वो एक गृहिणी है। दिलीप जोशी के एक बेटा और बेटी भी है जिनके नाम नियति जोशी और ऋत्विक जोशी हैं।

तारक मेहता का उल्टा चस्मा में जेठालाल के पिता जी बापूजी या चंपक लाल काफी बूढ़े लगते हैं, लेकिन इस भूमिका को निभाने वाले अमित भट्ट असल जिंदगी में उम्र काफी कम है और वह काफी हैंडसम भी दिखते हैं। अमित भट्ट की पत्नी का नाम कृति भट्ट हैं और उनके जुड़वां बच्चे भी हैं।

शो में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा एक अभिनेता होने के अलावा, कवि, हास्य अभिनेता और लेखक भी हैं। इनकी पत्नी का नाम स्वाति लोढ़ा है वह भी एक लेखिका हैं। दंपति की एक बेटी है जिसका नाम स्वरा है।

शो में दया भाभी यानी दिशा वकानी के लाखों फैंस हैं, जिन्होंने अपनी अनोखी आवाज और एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाया हुआ है। फिलहाल फाफी समय से दया भाभी यानी दिशा वकानी शो से दूर हैं। दिशा के पति बिजनेसमैन हैं। दिशा को पहली बार मयूर से प्यार हुआ। दिशा उस समय अपने करियर के चरम पर थी, फिर भी उन्होंने मयूर से शादी करने का फैसला किया।

आपको इन सभी कलाकारों के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद ❤

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *