in ,

जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान, लेकिन जूही के पिता ने दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान सेअक्सर पूछा जाने वाला सवाल है कि सलमान खान की शादी कब होगी? सलमान खान 31 साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। आज हम आपको बॉलीवुड सलमान खान और जूही चावला के जीवन की कुछ अनसुनी बातें बताएंगे। जूही चावला 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थीं उन्होंने अपने समय में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं।

जूही चावला पिछले कई समय से बॉलीवुड की दुनिया से दूर हैं। वह आखिरी बार सोनम कपूर और अनिल कपूर की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं, लेकिन 90 के दशक में जूही ने कई फिल्मों में काम किया है।

जूही चावला ने अभिनेता आमिर खान, शाहरुख खान और अन्य सितारों के साथ कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन जूही चावला ने अभिनेता सलमान खान के साथ कभी कई फिल्म में काम नहीं किया। दोनों को प्रशंसकों ने कभी एक साथ नहीं देखा है। जूही चावला ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अब तक सलमान खान के साथ काम क्यों नहीं किया?

एक बार करण जौहर के टीवी शो कॉफी विद करण में जूही चावला आई थी। उस वक्त करण ने पूछा था कि आपने शाहरुख, आमिर के साथ काम किया लेकिन कभी सलमान खान के साथ कभी नहीं किया। जूही चावला इसके जवाब में कहती है की मुझे नहीं पता ऐसा क्यों है। लेकिन मैं उनसे मिलने की इच्छा रखती हूं लेकिन सलमान मुझे अभी भी उसी तरह देखते हैं, जैसे उनके दिमाग में वह सारी बातें हैं।

जूही चावला इसके अलावा, उन्होंने टीवी शो एंटरटेनमेंट की रात में भी बताया था की, जिसमें उन्होंने कहा, “जब मैं इंडस्ट्री में नई थी, तो एक निर्माता मुझे सलमान खान के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन मैंने वह फिल्म करने से इनकार कर दिया।” उसके बाद सलमान खान ने आज तक मेरे साथ काम नहीं किया। सलमान खान ने मुझे यह सब बताया था। मुझे तो यह सब याद भी नहीं था।

सलमान खान का अब तक कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चुका है, सलमान खान का दिल जूही चावला के लिए धड़क रहा था। कहा जाता है कि सलमान खान जूही चावला के पिता के पास शादी के लिए जूही का हाथ मांगने गए थे। सलमान ने एक बार कहा था कि जूही बहुत खूबसूरत और शानदार लड़की है, मैं उससे शादी करना चाहता था। मैंने उनके पिता से भी इसके लिए कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया, जूही के पिता के मुताबिक मैं जूही के लिए फिट नहीं हूं।

आपको सलमान खान और जूही चावला के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद ❤

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *