in

जाह्नवी कपूर छोटे कपड़े पहनने पर लोगो ने किया ट्रोल, लेकिन जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड में अपने डेब्यू के बाद से जाह्नवी कपूर उन अभिनेत्रियों की सूची में हैं जो अपने स्टाइल और फैशन के लिए मशहूर हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न कपड़ों तक में जाह्नवी एक काफी खूबसूरत लगती हैं। हालांकि कुछ लोग इस बात को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ जब जाह्नवी को कभी शॉर्ट लेंथ वर्कआउट शॉर्ट्स में स्पॉट किया गया।

जाह्नवी कपूर के जिम लुक की बात करें तो यह साफ है कि वह लेगिंग के बजाय शॉर्ट्स पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। एक बार उन्होंने अपनी पसंद की गुलाबी रंग की टी-शर्ट पहनी थी। हालांकि इसमें कुछ गलत नहीं था, लेकिन लोगों को जाह्नवी को ट्रोल करने का मौका मिल गया था।

दरअसल एक बार जब जाह्नवी कपूर जिम के लिए काफी लम्बी पिंक कलर की शॉर्ट्स पहन कर जिम जा रही थी। वह टी-शर्ट इतनी लम्बी थी की उसने शॉर्ट्स की लम्बाई को भी कवर कर लिया था। जिससे उन्हें टी-शर्ट ड्रेस जैसा लुक दिया। सोशल मीडिया पर जब यह तस्वीर सामने आई तो लोगों ने एक के बाद एक नेगेटिव रिएक्शन देने शुरू कर दिए। किसी ने कहा ‘इतने पैसे होने के बावजूद कपड़ों की कमी’ तो किसी ने पूछा ‘क्या आप पैंट पहनना भूल गए?’ कुछ ने जाह्नवी को कुछ नीचेपहनने की सलाह भी दी।

यह पहली बार नहीं है जब जाह्नवी कपूर को इस तरह निशाना बनाया गया है। एक बार फिर जब उन्होंने व्हाइट टॉप पहना हुआ था। फोटो के सामने आते ही ट्रोलर्स को फिर मौका मिल गया और उन्होंने कमेंट करना शुरू कर दिया। इसी तरह एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी जाह्नवी के जिम शॉर्ट्स पर कमेंट किया था।  उन्होंने एक चैट शो के दौरान इस बात का जिक्र किया कि उन्हें लगता है कि जाह्नवी के जिम शॉर्ट्स बहुत छोटे होते है।

जाह्नवी ही नहीं, बल्कि अजय देवगन की बेटी न्यासा, शाहरुख खान की लाडली सुहाना और यहां तक ​​कि अनन्या पांडे को भी इस तरह की ड्रेस पहनने के लिए लोगो के ट्रोल कमेंट्स का सामना करना पड़ा है। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके कपड़ों के बारे में क्या सोचते हैं।

आपको श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद ❤

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *