in

चेहरे पर गलत ट्रीटमेंट करने पर इस अभिनेत्री का हुआ ऐसा हाल, डॉक्टर से माँगा इतने करोड़ का हर्जाना

बॉलीवुड की अभिनेत्री को अक्सर देखा जाता है की वो अपने खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ाने के लिए डॉक्टर और स्किन एक्सपर्ट्स से सलाह लेती रहती है। कभी कभी कोई अभिनेत्री अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी तक करवा लेती है। प्लास्टिक सर्जरी सभी अभिनेत्रियों की सफल नहीं हो पाती और उल्टा उनकी खूबसूरती को कम कर देती है।

ऐसा ही एक वाक्य तमिल और तेलगु फिल्मों की अभिनेत्री रायजा विल्सन के साथ भी देखने को मिला। रायजा विल्सन ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा की गलत ट्रीटमेंट के कारण उनकी ऐसी हालत हो गयी है। जिसके बाद उन्होंने उस डॉक्टर पर 1 करोड़ रूपए का हर्जाना भरने की मांग की है।

रायजा विल्सन ने तस्वीर शेयर की जिसमे हम देख सकते है की उनकी एक आँख पर काफी सूजन आ गया है। इसके पीछे का कारण उन्होंने डॉक्टर की लापरवाही को बताया। सूजन के साथ साथ आंख का के निचे का एक हिस्सा थोड़ा काला भी हो गया है। रायजा ने आगे बताया की जिस डॉक्टर से इन्होने अपना ट्रीटमेंट करवाया था अभी उनसे कई संपर्क नहीं हो पा रहा है।

रायजा ने आगे इस मामले ने बताया की “डॉक्टर ने पास वह नार्मल ट्रीटमेंट करवाने गयी थी लेकिन डॉक्टर ने मुझे अपने एक एक्सपेरिमेंट के लिए जबरदस्ती मजबूर किया जिसके मुझे कभी कोई आवश्यकता भी नहीं थी। यह सब होने के बाद उन्होंने मुझसे मिलना और संपर्क करना भी बंद कर दिया है।”

रायजा ने 2017 में सुपर हिट फिल्म VIP-2 से फिल्मों में कदम रखा था। इस फिल्म में इनका मुख्य किरदार नहीं था लेकिन एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। इसके अलावा रायजा बिग बॉस तमिल में भी दिखाई दे चुकी है। प्रेमा काधाल फिल्म से इनको काफी पहचान मिली और बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी अपने नाम करवाया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *