in ,

इस अभिनेत्री से शादी के लिए 22 साल पुरानी शादी तोड़ी Himesh Reshammiya ने, जानिए कौन है वो

सिंगर, राइटर, और अभिनेता हिमेश रेशमिया ने बॉलीवुड में बहुत कम समय में अपना नाम बनाया है। हिमेश रश्मिया ने Odh Li Chunariya Tere Naam Ki से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी बतौर गीतकार। यह गाना फिल्म प्यार किया तो डरना क्या का टाइटल गीत था। इस फिल्म में सलमान खान और काजोल मुख्य भूमिका पर थे।

हिमेश रेशमिया ने एक साल में 36 सुपरहिट गाने देकर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। हिमेश बॉलीवुड के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते है। हिमेश रेशमिया की लव लाइफ अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। आज हम आपको उनकी दूसरी पत्नी सोनिया कपूर के बारे में बताने जा रहे है।

साल 2018 में हिमेश रेशमिया ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर सोनिया कपूर से शादी कर ली थी। आपको बता दे की इनकी पहली साल 1995 में हुई थी। जिसके 22 साल बाद इन्होने सोनिया के लिया पहली पत्नी कोमल रेशमिया को छोड़ दिया था।

हिमेश की दूसरी पत्नी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटो से लोगो को दीवाना बना लेती है। इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर सुर्खियों में छायी रहती है। लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते है की सोनिया भी एक्टर पर प्रोडूसर है।

सोनिया ने टीवी सीरियल पिया का घर, कभी कभी, किट्टी पार्टी, आ गले लग जा जैसे कई टीवी सीरियल में काम किया है। टीवी सीरियल के आलावा सोनिया ने बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया है, जैसे कार्बन, सत्ता, फरेब, ऑफिसर।

हिमेश रश्मिया अक्सर अपनी दूसरी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते है। हिमेश और सोनिया ने 11 मई 2018 को शादी की थी।

आपको हिमेश रेशमिया और उनकी दोनों पत्नी के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद ❤

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *