in

अपने पति को छोड़ कर बॉबी देओल के घर रहती है यह शादी शुदा अभिनेत्री। नाम जानकर हो जाओगे हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है और बॉलीवुड से अक्सर अलग-अलग खबरें सुर्खियों ने बनी रहती हैं। एक अभिनेता और अभिनेत्री की छोटी से छोटी खबर भी मीडिया में चर्चा का विषय बन जाती है। हम सभी जानते हैं कि हम भारतीयों को फिल्में देखना बेहद पसंद हैं इसलिए बॉलीवुड फिल्मे हर साल भारत में अरबों रुपये कमाती हैं।

मीडिया बॉलीवुड से जुड़ी कोई भी खबर दिखाने का मौका नहीं छोड़ती। आज हम ऐसी ही एक खबर के बारे में बताने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से यह खबर वायरल हो रही है। जी दरअसल आज हम बॉलीवुड की एक ऐसीअभिनेत्री के बारे में जानने जा रहे हैं जिसे अपना घर छोड़कर बॉबी देओल के घर पर रह रही है। हालांकि, इसके पीछे की वजह जानकर आप हैरान रह जाओगे।

सबसे पहले आइए जानते हैं कौन है यह अभिनेत्री। दरअसल, वह कोई युवा अभिनेत्री नहीं हैं, उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता खिलाडी कुमार के साथ एक फिल्म में काम किया भी किया था। हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह हैं। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म देसी बॉयज में काम किया था।

लेकिन अब वो अपने पति को छोड़कर बॉबी देओल के घर में रह रही हैं। 28 मार्च 1976 को राजस्थान के जोधपुर जिले में जन्मीं अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के पिता निरंजन सिंह भारतीय सेना में अधिकारी थे। दिल्ली से अपनी बैचलर डिग्री करने के बाद, चित्रांगदा ने मॉडलिंग करने का सोचा और इस क्षेत्र में अपना करियर बनाने का फैसला किया। चित्रांगदा सिंह ने अपने फिल्मी करियर में काफी संघर्ष किया है।

उन्होंने 2003 में निर्देशक सुधीर कुमार की हज़ारों ख़्वाहिशें ऐसी फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। तब से उन्होंने कुछ शार्ट फिल्मों में भी अभिनय किया है। लेकिन इसमें चित्रागंदा को ज्यादा सफलता नहीं मिली। लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी। लेकिन एक दिन चित्रागंदा को अक्षय कुमार के साथ देसी बॉयज़ फिल्म में काम करने का मौका मिला।

देसी बॉयज़ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और सफल रही। इस फिल्म ने चित्रांगदा सिंह को एक अलग पहचान दी। चित्रागंदा के अभिनय को प्रशंसकों ने खूब सराहा। फिल्म में अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी थे। चित्रांगदा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनकी शादी भी हो चुकी है।

चित्रागंदा के पति का नाम ज्योति रंधावा और इनका एक बेटा भी है। लेकिन किसी कारण से 2014 में दोनों का तलाक हो गया था। और अब तलाक के बाद चित्रागंदा बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के घर में रह रही हैं।दरअसल, बॉबी देओल के घर में कई फ्लैट बनाए गए हैं जहां प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र और उनकी फैमिली रहती हैं।

चित्रांगदा भी वहा किराए पर रह रही हैं। चित्रांगदा को बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली, लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत को जारी रखा है और एक बार फिर बॉलीवुड में आने की कोशिश कर रही हैं। वह फिलहाल दो फिल्मों में काम कर रही हैं जिसमें वह बड़े अभिनेताओं के साथ नजर आने वाली है।

आपको चित्रांगदा सिंह के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद ❤

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *